Odisha: पुरी में पुलिस क्वार्टर में महिला के साथ गैंगरेप, आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

क्राइम
Updated Dec 03, 2019 | 00:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Odisha woman gang raped: ओडिशा के पुरी में एक महिला के साथ पुलिस क्वार्टर के अंदर एक पुलिसकर्मी सहित दो व्यक्तियों द्वारा गैंगरेप किया गया। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

rape
प्रतीकात्मक तस्वीर 

पुरी: ओडिशा के पुरी में सोमवार को एक पुलिस क्वार्टर के अंदर एक पुलिसकर्मी सहित दो व्यक्तियों द्वारा एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस ने कहा कि महिला ने शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया कि एक व्यक्ति ने खुद को पुलिस कर्मी बताकर महिला को कार में लिफ्ट की पेशकश की। वह निमापारा शहर में एक बस स्टैंड पर इंतजार कर रही थी।

महिला ने कुंभारपाड़ा पुलिस स्टेशन के बाहर संवाददाताओं से कहा, 'मैं भुवनेश्वर से अपने गांव काकटपुर जा रही थी। मैंने उस पर विश्वास किया और लिफ्ट स्वीकार कर ली।' कार में चढ़ने पर महिला ने तीन अन्य लोगों को पाया। उसने कहा, 'मुझे काकटपुर ले जाने की बजाय, वे मुझे पुरी शहर ले गए। चारों मुझे एक घर में ले गए जहां उनमें से दो ने मेरे साथ बलात्कार किया जबकि दो अन्य बाहर से दरवाजा बंद करके चले गए।'

ये पुलिस क्वार्टर पुरी शहर में झाड़ेश्वरी क्लब के पास था। पुलिस ने कहा कि यौन उत्पीड़न के दौरान पीड़िता ने एक आरोपी के बटुए को रख लिया, जिससे उसका फोटो-पहचान पत्र और आधार कार्ड बरामद किया गया।

वह पुलिस कांस्टेबल है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुरी के पुलिस अधीक्षक उमा शंकर दास ने कहा कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। इस घटना की जांच के लिए दो विशेष टीमें बनाई गई हैं।

वहीं ओडिशा के ही मयूरभंज जिले में ड्यूटी में लापरवाही और निष्क्रियता के आरोप में सोमवार को एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया। उसकी निष्क्रियता की वजह से एक बलात्कार पीड़िता ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। झारपोखरिया थाना में तैनात प्रभारी निरीक्षक शरत चंद्र महालिक को बलात्कार पीड़िता द्वारा दायर शिकायत पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया।

अगली खबर
Odisha: पुरी में पुलिस क्वार्टर में महिला के साथ गैंगरेप, आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार Description: Odisha woman gang raped: ओडिशा के पुरी में एक महिला के साथ पुलिस क्वार्टर के अंदर एक पुलिसकर्मी सहित दो व्यक्तियों द्वारा गैंगरेप किया गया। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...