7 कत्ल का कुख्यात अपराधी दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट से पुलिस कस्टडी से हुआ फरार

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Apr 23, 2022 | 18:24 IST

criminal of seven murders Mohit Badani absconded: दिल्ली पुलिस की हिरासत से एक नामी बदमाश जिसके उपर 7 हत्याओं का आरोप है वो कोर्ट परिसर से फरार हो गया है।

criminal Mohit Badani
7 कत्ल का कुख्यात अपराधी पुलिस कस्टडी से हुआ फरार 

नई दिल्ली: दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट से सात कत्ल करने का आरोपी पेशी से पहले ही फरार हो गया। मोहित बदानी नाम के इस आरोपी को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पिछले साल गिरफ्तार किया था।शुक्रवार दोपहर 2:00 बजे के बाद मोहित बदानी नाम किस बदमाश की कड़कड़डूमा कोर्ट में पेशी होनी थी और दिल्ली पुलिस थर्ड बटालियन के जवान इसको मंडोली जेल से कड़कड़डूमा कोर्ट लेकर पहुंचे थे लेकिन उसी दौरान मोहित बदानी पुलिस की टीम को चकमा देकर कोर्ट परिसर से फरार हो गया।

मोहित बदानी उर्फ अनुल उर्फ लाम्बा नाम का ये बदमाश बेहद ही ख़तरनाक था इसनके न सिर्फ 7 कत्ल किए थे बल्कि 25 मार्च 2021 को इसने अपने साथियों के साथ मिलकर गुरु तेग बहादुर अस्तपताल में पुलिस टीम पर फायरिंग की थी। पुलिस टीम उस दौरान कुख्यात गैंगस्टर कुलदीप फज्जा को मेडिकल चेकअप के लिए उत्तर पूर्वी दिल्ली के GTB हॉस्पिटल लेकर पहुंची थी।

उस दौरान मोहित बदानी एक दर्जन साथियो के साथ GTB हॉस्पिटल में मौजूद था और पुलिस टीम के हॉस्पिटल में दाखिल होते ही इन बदमाशो ने फायरिंग कर दी थी और कुलदीप फज्जा को लेकर फरार हो गए थे। हालांकि बाद में स्पेशल सेल की टीम ने कुलदीप फज्जा को रोहिणी इलाके मे एनकाउंटर के बाद मार गिराया था।

बाबा 'Bulldozer' के खौफ से अपराधियों में डर, थाने पहुंचकर खुद कर रहे हैं सरेंडर

दिल्ली पुलिस ने GTB कांड मे 20 से ज्यादा बदमाशो को गिराफ्तार किया था जिसमे मोहित बदानी भी शामिल था और जब पुलिस कल पेशी के लिए मोहित बदानी को कड़कडूमा कोर्ट लेकर पहुंची उसी दौरान ये बदमाश पुलिस टीम को चकमा देकर कोर्ट परिसर से फरार हो गया। पुलिस ने इसके खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और पुलिस अब इसे पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश डाल दे रहे है।

अगली खबर