Noida: राशन की लाइन में खड़ी महिलाओं से पुलिसवाले ने की मारपीट, वीडियो वायरल, सब-इंस्पेक्टर सस्पेंड

Noida News: नोएडा का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक पुलिसवाला राशन के लिए लाइन में खड़ी महिलाओं को लाठी से मारता है। अब उस सब-इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है।

noida police
सब-इंस्पेक्टर सस्पेंड किया गया 

नोएडा: राशन खरीदने के लिए कतार में खड़ीं दो महिलाओं के साथ शनिवार को नोएडा में एक सब-इंस्पेक्टर ने मारपीट की। इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हुआ। बाद में नोएडा पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई कि मारपीट करने वाले सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। नोएडा पुलिस ने ट्वीट कर बताया, 'प्रारंभिक जांच पर घटना की सत्यता स्थापित की गई है। उपनिरीक्षक सौरभ शर्मा को तुरंत निलंबित कर, विभागीय कार्यवाही शुरू की गई है।'

यह घटना नोएडा के सेक्टर 19 में हुई, जहां महिलाएं राशन के लिए इकट्ठा हुई थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिस वाला कम से कम दो महिलाओं को लाठी से मारता है। यहां तक कि किसी भी महिला कर्मचारी को मौके पर नहीं देखा गया। 

ऐसा ही मामला बरेली से भी आया। बरेली के बारादरी क्षेत्र के सिंधु नगर में एक छोटा बच्चा अपने पिता के साथ फलों का ठेला लगाए हुए था। लड़के का कहना है की 2 पुलिस वाले उसके ठेले पर आए और उसके साथ गाली गलौज की और फिर मारना शुरू कर दिया। पीड़ित बच्चे का कहना है की उस समय उसके पिता घर पर नहाने गए हुए थे। जिसके बाद पुलिस आई और लड़के को बेहरमी से मारना शुरू कर दिया। बरेली पुलिस ने घटना पर कहा कि लड़के को मामूली चोट आई है और पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 

वहीं इस घटना पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, 'इस आपातकाल में बहुत सारे बच्चे अनाथ हो गए हैं और दर-दर भटकने पर मजबूर हैं। प्रदेश में भाजपा सरकार ऐसी परिस्थितियों में भी उन बच्चों तक को प्रताड़ित कर रही है, जो ‘आत्मनिर्भर’ बनकर दो वक्त की रोटी कमाने की कोशिश कर रहे हैं। काश बच्चों का दर्द समझने वाले दयावान सत्ता में होते।' 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर