Noida Gangrape: 20 साल की युवती के साथ गैंगरेप, फिर सड़क दुर्घटना में संदिग्ध मौत

Noida crime news: नोएडा में 20 वर्षीय एक युवती के साथ गैंगरेप के बाद उसे वाहन तले कुचल दिया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

girl gangraped and run over by vehicle in noida
नोएडा में युवती के साथ गैंगरेप पर वाहन तले कुचला  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में 20 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप की खबर सामने आ रही है। गैंगरेप के बाद पीड़िता को वाहन तले कुचल दिया गया। यह घटना 17 जनवरी की है। नोएडा सेक्टर 49 के सरफाबाद इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर ये घटना घटी है। पीड़िता की बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

पीड़िता के परिजनों ने इस घटना के बाद आक्रोशित होकर पुलिस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने इस जघन्य अपराध पर तत्काल कोई कार्रवाई नहीं की। रिपोर्ट के मुताबिक यमुना एक्सप्रेसवे पर आरोपियों ने लड़की को घायल अवस्था में छोड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302 व 376 के तहत दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपियों की पहचान सचिन और श्याम के रुप में की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को पीड़िता के परिजनों ने शिकायत की थी कि उसके निजी अंगों पर काफी चोट के निशान हैं जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस के मुताबिक युवती सेक्टर 68 में मैनुफैक्चरिंग यूनिट में काम करती थी।

शाम में वह अपनी सहेली के साथ ऑफिस से निकली और घर वालों को बताया कि साढ़े 9 बजे तक वह घर पहुंच जाएगा। हालांकि उसकी सहेली ने फिर उसके घरवालों को फोन कर बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और वह जेवर में कैलाश अस्पताल में भर्ती है।

जब पीड़िता के पिता अस्पताल पहुंचे तो वहां उसके 2-3 दोस्त मौजूद थे। उसकी हालत बेहद खराब थी जिसके बाद उसे जीटीबी अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया गया। पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे पर तैनात एंबुलेंस साढ़े 7 बजे उसे लेकर अस्पताल आई थी। जीटीबी अस्पताल में रविवार शाम 6 बजे उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्धों से पूछताछ की है। उन्होंने बताया कि वे दो मोटरसाइकिल से मथुरा गए थे। आते समय वे यमुना एक्सप्रेसवे पर रुके। वहां सड़क किनारे एक पीड़िता कार से एक्सीडेंट होने के बाद गंभीर अवस्था में खड़ी थी। उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्होंने एंबुलेंस को कॉल कर इसकी सूचना दी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर