Shocking! इंस्‍टाग्राम पर मुलाकात ने बढ़ाई दोस्‍ती, फिर गर्लफ्रेंड के परिवार की हत्‍या कर खुद दे दी जान

क्राइम
Updated Dec 11, 2020 | 16:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नागपुर में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के घरवालों को कथित तौर पर चाकू से गोदकर मार डाला और फिर खुद ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shocking! इंस्‍टाग्राम पर मुलाकात ने बढ़ाई दोस्‍ती, फिर गर्लफ्रेंड के परिवार की हत्‍या कर खुद दे दी जान
Shocking! इंस्‍टाग्राम पर मुलाकात ने बढ़ाई दोस्‍ती, फिर गर्लफ्रेंड के परिवार की हत्‍या कर खुद दे दी जान  |  तस्वीर साभार: BCCL

नागौर : महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां 22 साल के एक युवक ने अपनी प्रेमिका के 10 साल के भाई और दादी की कथित तौर पर हत्या कर दी और बाद में चलती ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। अब तक की जांच में पता चला है कि लड़की के घरवालों को जबसे उनके रिश्‍ते के बारे में पता चला था, वे उसका विरोध कर रहे थे और उन्‍होंने लड़की का फोन भी ले ल‍िया था।

मृतक आरोपी की पहचान मोमिनपुरा निवासी मोईन खान के तौर पर की गई है। आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिका गुंजन की 70 वर्षीया दादी प्रमिला मारोती धुर्वे की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने कथित तौर पर नागपुर के हजारीपहाड़ इलाके में स्थित लड़की के घर में उसके छोटे भाई यश की भी हत्या कर दी। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इंस्‍टाग्राम पर हुई थी मुलाकात

मोईन खान का शव उसी रात मनकापुर इलाके में एक रेलवे ट्रैक पर मिला था। पुलिस को संदेह है कि उसने चलती ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली होगी। पुलिस के मुताबिक, लड़की की मोइन खान से मुलाकात पिछले साल नवंबर में इंस्टाग्राम पर हुई थी। लड़की ने घरवालों को उसे अपना दोस्‍त बताया। हालांकि जब परिवारवालों को पता चला कि उनके बीच प्रेम संबंध है तो उन्‍होंने इसका विरोध क‍िया।

लड़की के घरवालों ने उससे कहा कि वह मोईन खान से हर तरह से रिश्‍ता व संपर्क तोड़ ले। इसके लिए उन्‍होंने उसका फोन भी ले लिया और फिर किसी रिश्‍तेदार के भेज दिया। इस संबंध में नागपुर के गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर