ड्राइवर को पंखे से लटकाकर बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल होने पर आरोपी हुए गिरफ्तार

क्राइम
Updated Jul 29, 2019 | 08:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महाराष्ट्र के नागपुर में एक ड्राइवर को दो ट्रांसपोर्टरों ने मिलकर पंखे से लटकाकर काफी बेरहमी से मारा पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

driver thrashed in nagpur
ड्राइवर के साथ बेरहमी  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • ट्रांसपोर्टरों ने ड्राइवर के साथ की बेरहमी
  • छत पंखे से लटकाकर खूब मारा पीटा
  • वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया संज्ञान
  • दोनों आरोपी गिरफ्तार

नागपुर : दो ट्रांसपोर्टर अखिल पोहांकर और अमित ठाकरे को रविवार को एक ड्राइवर के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित व्यक्ति उन दोनों ट्रांसपोर्टरों का ड्राइवर था। नागपुर के कमलेशनर का रहने वाला ड्राइवर विकी आगलवे को वे दोनों ऑफिस कमरे की पंखे से रस्सी से सहारे लटका के मार पीट कर रहे थे। बिना कपड़ों के उसे छत की पंखे से लटका दिया था और उसे बेल्ट और छड़ी से बुरी तरह पीट रहे थे।

इस घटना का वीडियो सामने आने पर पुलिस को इसकी जानकारी मिली जिसके बाद ही इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सका। बेरहमी की इंतेहा यहीं खत्म नहीं हुई। वीडियो के मुताबिक उन दोनों ने पंखे के सहारे लटक रहे पीड़ित के निजी अंग में रॉड भी डाल रहे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 

जानकारी के मुताबिक अखिल ड्राइवर के शराब पीने की लत से परेशान था इसकी वजह से उसकी कंपनी को नुकसान उठाना पड़ रहा था। आरोपी की पहचान रेणुका फ्राइट कैरियर्स (आरएफसी) कंपनी के मालिक के तौर पर हुई है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी अखिल की राजनीति में बड़ी पहुंच है जिसके कारण पुलिस को उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने में मुश्किलें आ रही थी।

जानकारी के मुताबिक ड्राइवर विकी को शराब की इतनी ज्यादा लत थी कि अक्सर डीलर्स को सामान सप्लाय किए बिना ही उनसे वह एडवांस में पैसे ले लेता था और उसे वह अपने उपर खर्च कर देता था। इस बारे में अखिल को ज्यादा जानकारी नहीं थी, लेकिन जब डीलर्स ने उसे संपर्क कर बताया कि उसे कोई सामान सप्लाय नहीं हुआ है जबकि उससे पैसे ले लिए गए हैं।

इस बीच विकी भी बिना किसी को सूचित किए दो सप्ताह के लिए शहर से बाहर चला गया। 27 जुलाई को विकी वापस आया और अखिल को बताया कि वह बीमार था इसलिए शहर से बाहर चला गया था। उसकी बात सुनकर पहले से ही कर्ज से परेशान अखिल को और भी गुस्सा आ गया। फिर उसने उसके साथ बेहद बुरा बर्ताव किया। उसने प्लास्टिक की रॉड उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया और बेल्ट और डंडे से उसे खूब पीटा। वहां पर कुछ अन्य लोग मौजूद थे जिन्होंने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर