खुलासा: चाचा और चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए मुनव्वर राणा के बेटे ने खुद पर करवाई थी फायरिंग

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 02, 2021 | 11:37 IST

मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज पर फायरिंग के मामले में खुलासा हुआ है, जिसके मुताबिक, तबरेज ने संपत्ति विवाद के चलते चचेरे भाईयों को फंसाने के लिए फायरिंग करवाई थी।

Munawwar Rana's son had fired on himself to implicate uncle and cousins in Ra ibareilly
खुलासा: मुनव्वर राणा के बेटे ने खुद पर कराई थी फायरिंग  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • शायर मुनव्वर राणा के बेटे पर फायरिंग को लेकर हुआ खुलासा
  • राणा के बेटे ने भाड़े के शूटरों से करवाई थी खुद पर फायरिंग
  • अपने चचेरे भाईयों को संपत्ति विवाद के चलते फंसाना चाहता था राणा का बेटा

रायबरेली: मशहूर शायद मुनव्वर राणा के बेटे पर हुई फायरिंग को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। रायबरेली पुलिस ने मामले की जांच की तो फायरिंग की हकीकत सामने आ गई। दैनिक जागरण की रिपोर्ट्स के मुताबिक राणा के बेटे ने संपत्ति विवाद के चलते अपने चचेरे भाईयों तथा चाचा को फंसाने के लिए खुद पर गोलियां चलवाई थी। पुलिस ने चार लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। इससे पहले जब यूपी पुलिस अचानक से राणा के घर पहुंची तो उन्होंने पुलिस पर ही परेशान करने का आरोप लगा दिया था।

सीसीटीवी फुटेज के बदौलत सुलझा केस!

खबर के मुताबिक फायरिंग के मामले में पुलिस को सबसे महत्वपूर्ण सुराग सीसीटीवी कैमरे से हाथ लगे। दरअसल जब मुनव्वर राण के बेटे पर फायरिंग हुई तो वह रायबरेली के पेट्रोल पंप के बाहर गाड़ी पार्क कर बैठा हुआ था। इसी दौरान 3-4 शूटर वहां पहुंचते हैं और फायरिंग कर भाग जाते हैं। पुलिस ने जब सीसीटीवी में दिख रहे शूटरों को पकड़ा तो खुलासा हुआ कि राणा के बेटे तबरेज ने ही फायरिंग करवाई थी।  फिलहाल तबरेज फरार है औऱ पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

राणा के बेटे ने की थी शूटरों के साथ बैठक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राणा के बेटे तबरेज पर चचेरे भाईयों के साथ संपत्ति का विवाद चल रहा था और उसने चचरे भाईयों की जमीन बेच डाली थी इसके बाद उस पर पैसे वापिस करने का दवाब पड़ रहा था। फायरिंग करने से पहले तबरेज ने शूटरों के साथ आधी रात में एक होटल में बैठक की थी।  जो शूटर पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं वो पहले भी अपराधों के चलते जेल जा चुके हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले मुनव्वर राणा ने बेटे पर फायरिंग करने के बाद अपने भाई और भतीजों से अपनी जान को खतरा बताया था।  फायरिंग के बाद राणा के बेटे ने चाचा तथा चचेरे भाईयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। बाद में पुलिस ने जब राणा के घर पर छापेमारी की थी तो राणा के परिजनों ने पुलिस पर अभद्रता के आरोप लगाए थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर