शादी का वादा करके बनाए संबंध, फिर मुकर गया पुलिसकर्मी, अब महिला पहुंची थाने

मुंबई में शादी का झांसा देकर सहकर्मी से रेप का मामला सामने आया है। एक महिला पुलिसकर्मी ने अपने ही सहकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

शादी का वादा करके बनाए संबंध, फिर मुकर गया पुलिसकर्मी, अब महिला पहुंची थाने
शादी का वादा करके बनाए संबंध, फिर मुकर गया पुलिसकर्मी, अब महिला पहुंची थाने  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुंबई : दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में एक पुलिसकर्मी पर अपनी ही सहकर्मी के साथ रेप का मामला दर्ज किया गया है। केस महिला की शिकायत पर दर्ज किया गया है, जिसमें उसने एक सहायक पुलिस निरीक्षक (API) पर बलात्कार और ठगी का आरोप लगाया है।

महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर पुलिसकर्मी ने उससे संबंध बनाए और फिर शादी से मुकर गया। महिला दक्षिण मुंबई के एक थाने में कार्यरत है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि दक्षिण मुंबई के एक थाने में पदस्थापित महिला की शिकायत के बाद यह मामला प्रकाश में आया। महिला की शिकायत पर पुलिसकर्मी के खिलाफ अपनी सहकर्मी को शादी का झांसा देकर उससे रेप के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादंसं की धारा 376 (बलात्कार) और 420 (ठगी) और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया है। जांच के आधार पर मामले में एक्‍शन लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर