2 घंटे में 2 अलग-अलग घटनाओं में 3 लोगों ने किया महिला से रेप, जानें पीड़िता की पूरी दर्द भरी कहानी

Mumbai: नवी मुंबई में एक 19 साल की महिला के साथ 2 घंटे के अंदर 2 अलग-अलग घटनाओं में 3 लोगों ने बलात्कार किया। ये मामला 19 फरवरी का है। पुलिस ने अब तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है।

Rape
19 फरवरी की है घटना 

मुंबई: नवी मुंबई में 19 फरवरी की रात 2 घंटे के भीतर दो अलग-अलग घटनाओं में तीन पुरुषों द्वारा एक 19 साल की महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया। पुलिस ने बताया कि एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रबाले MIDC पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने पूरा घटनाक्रम बताते हुए कहा कि पीड़ित 18 फरवरी को घाटकोपर में एक ट्रेन में चढ़ने में विफल रही। वह अपने रिश्तेदारों के साथ थी। इसके बाद  वो दूसरी ट्रेन में सवार होकर 18 फरवरी की रात ठाणे जिले के मुंब्रा रेलवे स्टेशन पर पहुंची और स्टेशन पर सो गई।

अधिकारी ने बताया, '19 फरवरी को वह एक अन्य ट्रेन में सवार हुई और दिवा स्टेशन पहुंची, जहां उसने एक महिला भिखारी से पैसे के लिए उसकी नथ बेचने में मदद करने को कहा। हालांकि वे रात तक नथ नहीं बेच सके।'

इसके बाद महिला ने दिवा रेलवे स्टेशन का पता लगाने के लिए सड़क पर चलना शुरू कर दिया। रात लगभग 8:30 बजे वह एक होटल के पास पहुंची और ऑटो चालक से उसे निकटतम रेलवे स्टेशन पर छोड़ने के लिए कहा। हालांकि, ऑटो ड्राइवर उसे नवी मुंबई के महापे इलाके में एक जर्जर इमारत में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने महिला को इलाके के एक मंदिर के पास छोड़ दिया।

उन्होंने आगे बताया, 'रात 10 बजे के आसपास महिला ने दो लोगों से मदद मांगी। वे स्कूटर पर सवारी थे। दोनों ने उसे दोपहिया वाहन पर बैठाया और उसे घंसोली के पास एक अलग इलाके में ले गए और उसके साथ बलात्कार किया।'

23 फरवरी को रबाले एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया। पीड़िता द्वारा बताई गई जानकारी के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। तीनों को 29 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर