Mumbai: मुंबई में 7 साल की बच्ची का स्कूल में यौन उत्पीड़न, पेंसिल का किया उपयोग

क्राइम
Updated Dec 14, 2019 | 10:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mumbai crime: मुंबई में एक 7 साल की बच्ची के साथ उसके स्कूल के शौचालय में यौन उत्पीड़न किया जाता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। बच्ची घटना के बाद डरी हुई है।

rape
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: मुंबई में एक 7 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को केस दर्ज किया। लड़की ने कहा कि उसके साथ स्कूल में यौन उत्पीड़न किया गया। आईपीसी की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) की धारा 4 और 8 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच के दौरान पुलिस ने मामले में सबूत हासिल करने के लिए स्कूल के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया।

'इंडिया टुडे' की खबर के मुताबिक, शिकायत के अनुसार, ये घटना स्कूल की दूसरी मंजिल पर शौचालय के अंदर हुई। पुलिस ने दूसरी मंजिल के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया, लेकिन परिसर में कोई पुरुष नहीं मिला। मालवणी पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर, जगदेव कल्पद ने कहा, 'लड़की अपनी दोस्त के साथ शौचालय के अंदर जाती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। हम आगे की जांच कर रहे हैं।'

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि स्कूल में लगभग सभी कर्मचारी पुरुष हैं। लड़की की दादी के अनुसार, बच्ची ने गुरुवार को स्कूल से लौटने के बाद अपनी मां को इस बारे में बताया। जिसके बाद उसे एक डॉक्टर के पास ले जाया गया जिससे यौन शोषण होने की बात सामने आई। इसके बाद वे स्कूल पहुंचे। लड़की ने अपनी मां से कहा कि वह आरोपी की पहचान कर सकेगी। लड़की डरी हुई है और ब्योरा नहीं दे पा रही है। शिकायत के अनुसार यौन शोषण के लिए पेंसिल का इस्तेमाल किया गया।

घटना के सामने आने के बाद गुस्साए अभिभावक स्कूल में जमा हो गए और स्कूल के प्रिंसिपल और प्रबंधन से मिलने की मांग की।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर