बर्थडे सेलिब्रेट कर वापस लौट रही युवती के साथ गैंगरेप, कई दिनों बाद इस तरह हुआ खुलासा

क्राइम
Updated Aug 03, 2019 | 13:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मुंबई में एक 19 वर्षीय युवती के साथ उसके बर्थडे वाले दिन ही गैंगरेप को अंजाम दिया गया। इस मामले का पता कई दिनों के बाद इस तरह चला।

woman gangraped
बर्थडे वाले दिन महिला के साथ गैंगरेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • मुंबई में अपना बर्थडे मनाकर लौट रही युवती के साथ गैंगरेप
  • मुंबई के चेंबूर में घटी ये घटना
  • कई दिनों के बाद इस तरह हुआ मामले का खुलासा

मुंबई : मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को 19 वर्षीय एक युवती के साथ गैंगरेप मामले में एफआईआर दर्ज की है। मुंबई के चेंबूर इलाके में 19 वर्षीय युवती के बर्थडे वाले दिन ही उसके साथ गैंगरेप की घटना ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। इस मामले में पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने इस मामले जीरो एफआईआर दर्ज की है और इस मामले को चुनाभट्टी पुलिस स्टेशन ट्रांसफर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक युवती 7 जुलाई को अपने दोस्त के यहां पर अपना बर्थडे मनाकर वापस अपने घर लौट रही थी। उसी समय चार लोगों ने उसे अपने कब्जे में लेकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। 

पीड़िता के परिवार के अनुसार उसने किसी को इस घटना के बारे में नहीं बताया और बस रोती रहती थी। जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे औरंगाबाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके साथ रेप हुआ है। इसके बाद युवती ने अपने परिवार को उस घटना के बारे में बताया। 

पुलिस इंसपेक्टर दीपक विजय सुर्वे ने बताया कि हमने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप), 376 डी (गैंगरेप) और धारा 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि कुछ ऐसा ही मामला बीतें दिनों उत्तर प्रदेश से सामने आया था। यहां पर एक शख्स ने जुए की लत में आकर इतना हैवान बन गया कि उससने अपनी पत्नी की जिस्म का सौदा कर दिया। दरअसल वह अपने दोस्तों के साथ जुए में हार गया तो उसने अपनी पत्नी की इज्जत को नीलाम कर दिया। उसके दोस्तों ने उसके बदले उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। हैरान कर देने वाली ये घटना उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सामने आई थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर