बिहार: मामा ने 'कुरकुरे' के पैकिट का लालच दिखाकर किया भांजी का रेप फिर गला दबाकर की हत्या

Mujjafarpur rape:बिहार के मुजफ्फरपुर में रिश्ता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है जहां एक हवसी मामा ने अपनी 10 साल की भांजी का रेप कर उसकी हत्या कर दी।

rape
प्रतीकात्मक फोटो 

कहते हैं कि रिश्तों का अपना ही महत्व है लेकिन इस घोर कलियुग में इसकी अहमियत को कई लोग भुला बैठे हैं ताजा मामला बिहार से सामने आया है जहां एक कलियुगी मामा ने अपनी हवस मिटाने के लिए 10 साल की भांजी का रेप किया, बाद में नाम खुलने के डर से उसकी गला दबाकर हत्या भी कर दी। ये हैवानियत बिहार के मुजफ्फरपुर के एक गांव में सामने आई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने गांव में खेल रही अपनी भांजी को कुरकुरे का लालच दिया और उसे खेत की ओर ले गया, जहां पर उसने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में हत्या कर दी उसे डर था कि वो उसका नाम ना खोल दे। बच्ची के परिजनों ने बच्ची की काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची नहीं मिली वहीं दिन में ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी कि खेत में बच्ची का शव पड़ा हुआ है. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को खबर की तो मामला सामने आया।

आरोपी को डर था- बच्ची घर पर जाकर उसकी पोल खोल देगी

घटनास्थल से बच्ची के कपड़े और कुरकुरे का पैकेट बरामद हुआ है पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग बच्ची के साथ मे दुष्कर्म की घटना हुई है जिसमें तुरन्त कार्रवाई करते हुए लड़की के मामा को गिरफ्तार किया गया और गिरफ्तारी के बाद उसने घटना को स्वीकार कर लिया है।

आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसने दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी, क्योंकि ताड़ी के नशे में उसने दुष्कर्म किया तब उसे डर था कि बच्ची घर पर जाकर उसकी पोल खोल देगी इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर