MP: कोचिंग से लौट रही छात्रा को किडनैप कया, स्कूल परिसर में ही गैंगरेप कर बनाया वीडियो

मध्य प्रदेश के शहर रीवा में एक छात्रा के साथ गैंगरेप की खबर सामने आ रही है। आरोपियों ने उसे किडनैप कर स्कूल परिसर में ले जाकर गैंगरेप किया और उसका वीडियो बना लिया।

Rewa student gangraped
रीवा में छात्रा के साथ गैंगरेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक छात्रा का गैंगरेप कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि स्कूल के परिसर में ही लड़की के साथ गैंगरेप किया गया साथ ही इस वारदात का वीडियो बना लिया गया। रोती बिलखती हुई पीड़िता अपने घर वापस पहुंची तो उसकी हालत देखकर उसके घरवालों के होश उड़ गए। 

परिजनों को जानकारी मिलने पर उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी जिसके बाद पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पत्रिका में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक 17 वर्षीय छात्रा शाम के 7 बजे अपने कोचिंग से वापस लौट रही थी उसी समय रास्ते में उसके दो परिचित मिल गए।

उन्होंने पहले उससे बातें की इसके बाद उसका मुंह दबाकर उसे किडनैप कर अपने साथ ले गए। आरोपियों ने छात्रा को किडनैप कर सरकारी स्कूल परिसर में ले गए और उसके साथ मिलकर बलात्कार किया। इसी दौरान उन्होंने उसका वीडियो भी बना लिया।

किसी को बताने पर उन्होंने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। पुलिस ने फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।

पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को बताया कि फरार दूसरे आरोपी के मोबाइल में उसकी वीडियो और फोटोज है। इसके बाद पुलिस ने उसकी बरामदगी के लिए दबिश बढ़ा दी है। इधर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया। पुलिस ने उसके भी बयान दर्ज किए हैं। पुलिस के मुताबिक पीड़िता काफी दहशत में है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर