तीन बच्चों की मां ने अपने प्रेमी की पत्नी और उसकी बेटी की कर दी हत्या, ये थी वजह

क्राइम
Updated Sep 18, 2019 | 13:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

किरायेदार के प्यार (love) में पागल एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी की पत्नी और उसकी सात साल की बेटी की हत्या (murder) कर दी। वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

murder
Woman kills lover's wife, 7-year-old daughter  |  तस्वीर साभार: Representative Image

अमृतसर: एक महिला ने अपने प्रेमी की पत्नी और उसकी सात साल की बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फिर उनके शव को अमृतसर के एक तालाब में फेंक दिया। आरोपी महिला शादीशुदा है और उसके तीन बेटे हैं। यह घटना मंगलवार रात अमृतसर के मोखमपुरा पुलिस स्टेशन के तहत प्रीत नगर इलाके में हुई।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी महिला की पहचान कमलेश रानी के रूप में की गई। उसका अपने किरायेदार देव आनंद रॉय के साथ अवैध संबंध था। रॉय भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के साथ काम करता है और वर्तमान में पटियाला में तैनात हैं।

कमलेश रानी अक्सर देव आनंद की पत्नी सुमन के साथ झगड़ा करती थी क्योंकि वह दोनों अवैध संबंधों के खिलाफ थी। मंगलवार की रात कमलेश रानी ने सुमन के कमरे में घुसकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। उसके पास में सो रही सुमन की बेटी ने मां की हत्या होते देखा और मदद के लिए चिल्लाई लेकिन कमलेश ने उसकी भी हत्या कर दी।

रानी ने शवों को तालाब में फेंकने से पहले एक रिक्शा लिया। बाद में वह रेलवे स्टेशन गई और अपने पति राम तीरथ को फोन किया। उसने पुलिस को सूचना दी। राम तीरथ ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी उसके साथ और उसके तीन बेटों के साथ भाग जाना चाहती थी और उसे उसके साथ जाने के लिए कहा था।

अमृतसर के पुलिस आयुक्त सुखचैन सिंह गिल ने आरोपी कमलेश रानी की गिरफ्तारी की पुष्टि की और कहा कि पुलिस अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए जांच कर रही है। पुलिस ने अभी तक रिक्शा चालक को गिरफ्तार नहीं किया है। जिसने आरोपी सुमन और उसकी बेटी के शवों को ले जाने में मदद की। कमलेश रानी के कथित प्रेमी देव आनंद रॉय से पुलिस ने अभी तक पूछताछ नहीं की है।


 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...