पति के शक से परेशान होकर महिला ने की नवजात की गला घोंटकर हत्या, गोबर के ढेर में छुपाया शव

क्राइम
Updated Aug 23, 2019 | 09:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ग्रेटर नोएडा में एक महिला ने अपने आठ महीने के बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी। बच्चे की हत्या करने के बाद महिला ने उसका शव बोरी में बंद कर गोबर के ढेर में छुपा दिया।

women killed 8 month son
महिला ने की 8 महीने के बच्चे की गला घोंटकर हत्या  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • पति के शक के चलते मां ने की आठ महीने के नवजात की हत्या
  • नवजात को खाना खिलाने के लिए भी नहीं थे पैसे
  • हत्या के बाद शव को बोरी में बंद कर छुपाया गोबर के ढेर के अंदर

ग्रेटर नोएडा:  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां पुलिस ने एक 26 वर्षीय महिला को अपनी आठ महीने के नवजात की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला ने उस बच्चे का शव एक बोरी में बंद कर घर में छिपा दिया था। महिला के पति और ससुर को भी इस अपराध की घटना में पकड़ा गया है।

आरोपी मां की पहचान हेमा के रूप में हुई है। वो अपने पति रोहताश और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ गोपालगढ़ गांव में रहती है। महिला और उसके परिवार को जब हिरासत में लिया गया जब नवजात बच्चे का मृत शरीर बोरे में बंद मिला। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो महिला ने बताया कि खाट से गिरने की वजह से उसकी मृत्यु हो गई थी। 

जब इस घटना के बारे में महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका बच्चा भूख से रो रहा था और उसके पास खिलाने के लिए पैसे नहीं थे। इसलिए उसने अपने स्टोल से उसका गला घोंट दिया। उसने अपने परिवार को बताया कि नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई उसे पुलिस ने बचाने में उसकी मदद करे, जिसके बाद महिला के पति और ससुर ने नवजात को बोरी में बंद कर गाय के गोबर के ढेर में रख दिया, जहां से बच्चा बुधवार को पाया गया।

जेवर पुलिस स्टेशन अधिकारी ने बताया कि बच्चे की हत्या स्टोल से गला दबाकर की गई है। हमारे पास महिला के खिलाफ पूरे सबूत थे, जिसके बाद महिला को परिवार सहित हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, हेमा ने बताया कि वो बहुत परेशान रहती थी क्योंकि उसका पति रोहताश उस पर शक करता था और कहता था कि दीपक उसका बच्चा नहीं है। इतना ही नहीं महिला ने बताया कि उसके पति को मुझपर और मेरे देवर पर शक था कि हम दोनों के अवैध संबंध है।

महिला ने बताया कि वो कुछ काम नहीं करता था और उसे बच्चे को पालने के लिए बुहत मुसीबतों का सामना करना पड़ता था। बच्चे को मारने के बाद महिला बहुत डर गई थी, इसलिए उसने बच्चे को बोरी में रख दिया और अपने परिवार को बताया कि वो कहीं गुम हो गया है। दंपत्ति ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई की उनका बच्चा कहीं खो गया है। पुलिस ने घर की जांच की तो उन्हे बच्चे के शव के सड़ने की बदमू आई, जिसके बाद इस पूरी घटना का रोज खुल गया। पुलिस ने इस मामले में पूरे परिवार को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर