कानपुर में मॉडल के साथ बिल्डर ने किया बलात्कार, असम से आई थी पार्टी में परफॉर्म करने

कड़े कानून के बावजदू महिलाओं के खिलाफ बलात्कार की घटनाएं थम नहीं रही हैं। कानपुर में एक मॉडल के रेप किया गया।

कानपुर में मॉडल के साथ बलात्कार
कानपुर में मॉडल के साथ बलात्कार  |  तस्वीर साभार: IANS

मुख्य बातें

  • यूपी के कानपुर में एक समारोह में परफॉर्म करने आई थी असम की 25 वर्षीय मॉडल
  • इवेंट ऑर्गनाइजर सक्षम साहू ने 15 मार्च को एक वाटर पार्क में परफॉर्म करने के लिए हायर किया था
  • पार्टी के बाद नशे में धुत अमित अग्रवाल ने उसका यौन उत्पीड़न किया

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक समारोह में परफॉर्म करने आई असम की 25 वर्षीय मॉडल का कथित तौर पर एक फेमस क्लब के पूर्व डायरेक्टर ने रविवार रात अपने पांच सहयोगियों के साथ बलात्कार किया। बंगले के मालिक समीर अग्रवाल समेत चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, जबकि मुख्य आरोपी अमित अग्रवाल फरार चल रहा है। पुलिस के मुताबिक अमित अग्रवाल और उनके पांच सहयोगियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। दो एसयूवी भी बरामद हुई हैं।

वाटर पार्क में परफॉर्म के लिए आई थी मॉडल
महिला द्वारा स्थानीय लोगों को बताने के बाद घटना सामने आई। स्थानीय लोगों ने पुलिस के इमरजेंसी नंबर 112 पर फोन किया। एसपी अनिल कुमार ने कहा कि सक्षम, समीर और उनके वकील मित्र समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। महिला द्वारा उपलब्ध कराए गए डिटेल के आधार पर, उसे एक इवेंट ऑर्गनाइजर सक्षम साहू ने 15 मार्च को मंधना में एक वाटर पार्क में परफॉर्म करने के लिए हायर किया था। वह 13 मार्च को कानपुर आयी थी। उसे मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया। एसपी अनिल कुमार ने कहा कि पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया था और उसे आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज करने के लिए अदालत में पेश किया जाएगा। 

सबूत जुटा रही है पुलिस
ग्वालटोली पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर सीसीटीवी की देखने के बाद हम उस रूट पर, क्राइम स्पॉट और उस स्थान पर जहां वह गई घटना का रिकंस्ट्रक्शन कर रहे हैं। हम अपनी जांच के एक हिस्से के रूप में महिला के सेलफोन की डिटेल भी जांच रहे हैं। महिला ने अपनी शिकायत में बिल्डरों, अमित अग्रवाल, समीर अग्रवाल, सक्षम साहू, गार्ड मनोज, शुभम और एक अज्ञात व्यक्ति का नाम लिया है।

पार्टी खत्म होने के बाद हुआ बलात्कार
पीड़िता ने अपनी एफआईआर में कहा कि पार्टी खत्म होने के बाद उसे अमित अग्रवाल के समीर अग्रवाल के बंगले में ले जाया गया। गार्डों ने गेट पर ताला लगा दिया और नशे में धुत अमित अग्रवाल ने उसका यौन उत्पीड़न किया, एफआईआर में जोड़ा गया। वह समीर अग्रवाल के घर से भागने में सफल रही और मेन रोड पर आ गई, जहां उसकी चीख ने स्थानीय निवासियों का ध्यान आकर्षित किया, जिसने उसे पुलिस बुलाने में मदद की।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर