दोस्त ही बन गया हैवान, दो हफ्ते तक अगवा रखने के बाद कर दी नाबालिग की हत्या

क्राइम
Updated Jul 19, 2019 | 10:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां दो हफ्ते से भी ज्यादा लापता एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया है।

Accused Arrest
सांकेतिक फोटो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में लापता लड़की का शव बरामद
  • दोस्त ने कबूल किया अपराध
  • अभी तक नाबालिग के साथ रेप की पुष्टि नहीं

शिमला : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां दो हफ्ते से भी ज्यादा लापता एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया है। हालांकि, नाबालिग के साथ रेप की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक नाबालिग लड़की जिसे दो सप्ताह पहले अगवा किया गया था, गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में मृत पाई गई और इस संबंध में उसके आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि 21 वर्षीय सोनू राम को अपहरण और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी नशाला गांव का रहने वाला है। एसपी ने पीटीआई से बातचीत के दौरान बताया, '17 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किया गया था या नहीं, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चलेगा। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान, आरोपी ने स्वीकार कर लिया है कि उसने लड़की को मार डाला।'

इस मामले में 2 जुलाई को, लड़की के पिता ने पटलीकुहल पुलिस थाने में शिकायत की थी कि उनकी बेटी दो दिनों से लापता थी, जिसके बाद FIR दर्ज की गई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और लड़की द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे मोबाइल फोन के विवरण का विश्लेषण किया, तो उन्हें पीड़ित और आरोपी सोनू राम के बारे में पता चला। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी ने शुरू में कहा, आरोपी ने स्वीकार किया कि वह लड़की के संपर्क में है, लेकिन बाद में उसने पुलिस को यह कहते हुए गुमराह करने की कोशिश की, 'मैं अभी उसके संपर्क में नहीं हूं और हो सकता हो कि वह भाग गई हो' खोज के दौरान, लड़की का चप्पल ब्यास नदी के किनारे पाया गया था और पास में झाड़ियों में कॉस्मेटिक आइटम पाए गए थे।

सिंह ने कहा कि हो सकता है कि आरोपी और लड़की उस समय वहां पर मौजूद रहे होंगे। उन्होंने कहा कि पूरे इलाके की तलाशी ली गई और गुरुवार को शव बरामद किया गया। इसके बाद, पहले से दर्ज एफआईआर में आईपीसी की धारा 302 जोड़ी गई है। उन्होंने कहा कि लड़की का पोस्टमॉर्टम कल किया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर