Bihar : गया में परिजनों को बंधक बनाकर विवाहित महिला के साथ 3 लोगों ने किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

क्राइम
Updated Oct 10, 2019 | 08:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gangrape in Gaya : बिहार के गया जिले में एक विवाहित महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आने के बाद पूरे इलाके में आक्रोश है। पुलिस ने तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है।

bihar gang rape
बिहार गैंगरेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

गया : बिहार के गया जिले में एक विवाहित महिला के साथ तीन लोगों के द्वारा कथित तौर पर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक इन तीनों आरोपियों ने पीड़िता के घर पर ही जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने फिलहाल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी राजीव मिश्रा के मुताबिक तीसरे आरोपी को पकड़ने की पूरी कोशिश जारी है।

पुलिस ने बताया कि हमने इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया है, आगे की जांच जारी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी जबरदस्ती पीड़िता के घर में घुस आए थे और महिला के साथ रेप किया था। घटना 7 अक्टूबर की है। पीड़िता को फिलहाल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

 

 

 

बताया जाता है कि पीड़िता का अपने पति के साथ मनमुटाव हो गया था जिसके बाद से वह लंबे समय से अपने घर मायके में रह रही थी। घटना सोमवार आधी रात की है जब तीन दरिदों ने उसके घर में घुसने की कोशिश की और जब वे गेट से नहीं घुस पाए तो वे खिड़की तोड़ कर घर में घुस गए और गैंगरेप को अंजाम दिया। 

हैरान करने वाली बात ये है कि उन्होंने पहले घरवालों को बंधक बनाया इसके बाद पीड़िता के कमरे में जाकर उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं पीड़िता के विरोध करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की। पीड़िता और घरवालों के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर