पहले की लव मैरिज, फिर विधवा भाभी के साथ बनाए अवैध संबंध और फिर एक...

हरियाणा के समालखा में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां परिवार से लड़-झगड़कर लव मैरिज करने वाली लड़की ने अब मौत को गले लगा लिया है।

Man's illicit relationship with his widow-in-law and the sad end of the love marriage
पहले लव मैरिज, फिर विधवा भाभी के साथ अवैध संबंध और फिर एक... 

मुख्य बातें

  • हरियाणा के समालखा में 23 साल की महिला ने की कथित आत्महत्या
  • महिला के परिजन बोले- यह आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या का है मामला
  • परिजनों का आरोप- पति के विधवा भाभी के साथ थे अवैध संबंध

पानीपत: हरियाणा के पानीपत स्थित समालखा में एक 23 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि मृतक महिला के परिजन आत्महत्या के आरोप से इनकार कर रहे हैं और परिवार पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में पति समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। मृतक महिला की मां के मुताबिक, उसके दामाद के अपनी विधवा भाभी के साथ अवैध संबंध थे।

की थी लव मैरिज

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, 23 साल की अंजलि की तीन साल पहले ही किवाना गांव में रहने वाले प्रवीण से शादी हुई थी। दोनों की यह इंटरकास्ट लव मैरिज थी और इस वजह से कोर्ट में शादी की थी। तब दोनों के परिवार वालों ने इसका खूब विरोध किया था लेकिन बाद में दोनों के परिजन मान गए। शादी के बाद कुछ दिन तक सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन दो महीने पहले अचानक से प्रवीण के भाई की मौत हो गई तो फिर अंजलि पर परेशानियां आना शुरू हो गया।

विधवा भाभी से अवैध संबंध!
अंजलि की मां के मुताबिक, आरोपी प्रवीण तभी से अंजलि पर तलाक का दवाब बना रहा था क्योंकि वह अपने साथ में विधवा भाभी को रखना चाह रहा था। अंजलि की मां की मानें तो प्रवीण की अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध थे और इसकी वजह से वह अब अंजलि को तलाक देकर भाभी के साथ जीवन व्यतीत करना चाह रहा था। इस बात को लेकर अंजलि परेशान थी और समय-समय पर अपने परिवार को भी इसे लेकर जानकारी देते रहती थी।

जांच में जुटी पुलिस
अंजलि की मां की मानें तो आत्महत्या से पहले उनकी अपनी बेटी से वीडियो कॉल पर बात हुई थी और इस दौरान वह बेहद परेशान नजर आ रही थी। जब अंजलि की मां बेटी के घर पहुंची तो उसके गंले में फंदा था और पांव जमीन पर टिके थे। आरोप के मुताबिक इस दौरान कमरे में एक शीशी भी पड़ी थी। पुलिस के मुताबिक मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा जिसके अनुसार आरोपियों पर कार्रवाई होगी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर