पति की मौत से दुखी होकर महिला ने बच्चों संग मिलकर बनाया ये खतरनाक प्लान

क्राइम
Updated Sep 30, 2019 | 16:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Karnataka Crime : पति की मौत से दुखी होकर महिला ने अपने दो बच्चों के साथ मिलकर एक साथ सुसाइड करने का प्लान बनाया। जानिए फिर क्या हुआ-

mysuru crime news
प्रतीकात्मक तस्वीर   |  तस्वीर साभार: Representative Image

बेंगलुरू/मैसूर : पति की अचानक मौत से दुखी एक 55 वर्षीय महिला ने अपने दो बच्चों के साथ मिलकर सुसाइड कर लिया। तीनों ने मिलकर एक साथ सुसाइड करने का प्लान बनाया था। ये तीनों मौसूर के रहने वाले थे। सुसाइड का प्लान बनाने के बाद तीनों अपने पालतू कुत्ते के साथ अपनी कार से मंगलौर के लिए रवाना हुए। शनिवार की रात थी। नेत्रावती नदी के पास पहुंचते ही उनकी कार भयानक दुर्घटना का शिकार होकर सीधे नदी में जा गिरी। 

घटनास्थल से महिला और उसकी बेटी का शव बरामद कर लिया गया है जबकि उसके बेटे के शव की तलाश जारी है। उनके कुत्ते को भी बचा लिया गया है और अब उसे जानवरों के डॉक्टर के पास पहुंचाया गया है। 

पुलिस ने बताया कि चार सदस्यों वाले मंदन्ना फैमिली में 65 वर्षीय किशन, उसकी पत्नी कविता, 30 वर्षीय बेटा कौशिक और 20 वर्षीय बेटी कल्पिता थे। ये चीरों मैसूर में एक किराए के मकान में रहते थे। शुक्रवार को किशन की मौत हो गई थी जिसके बाद परिवार के सभी सदस्य बेहद दुखी हो गए थे।

किशन की मौत के बाद ये सभी इतने सदमे में आ गए थे कि इन सबने मिलकर एक साथ मिलकर सुसाइड का प्लान बनाया। किशन के अंतिम संस्कार से पहले ही उन सबने मिलकर आत्महत्या करने का प्लान बनाया। उन्होंने 'मिस यू' का नोट लिखकर किशन के शव के पास रख दिया और प्लान के मुताबिक शनिवार की सुबह घर से निकल गए। 

घटना के बारे में जानकर उनके रिश्तेदार और दोस्त रविवार को उनके घर पर पहुंचे। उन्होंने सफेद कपड़े में किशन के शव को देखा और फिर उसका अंतिम संस्कार किया।  पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कविता एक हाउसवाइफ थी और उसके दोनों बच्चे इंजीनियरिंग ग्रेजुएट थे। 

पुलिस ने बताया कि वे किशन के मौत के कारणों की जांच कर रहे हैं। जब वे अपनी नेत्रावती नदी के पास पहुंचे तो उन्होंने अपने पालतू कुत्ते को ब्रिज से नीचे फेंक दिया इसके बाद तीनों ने मिलकर नदी में छलांग लगा दी।  

अगली खबर