5 साल की बच्ची के साथ रेप कर रहा था शख्स, लोगों ने पकड़ा रंगे हाथ और कपड़े उतार कर की जमकर पिटाई

5 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की कोशिश करने वाले 30 वर्षीय शख्स को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर खूब पीटा। मामला कर्नाटक के कलबुर्गी का है।

man thrashed for raping minor
नाबालिग के रेप की कोशिश करने वाले शख्स को लोगों ने जमकर पीटा  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : कर्नाटक के कलबुर्गी में एक 30 वर्षीय शख्स की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि उसने मंगलवार सुबह एक 5 साल की मामूस बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की थी। इसी क्रम में स्थानीय लोगों की नजर उस पर पड़ गई और लोगों ने उसे दबोच लिया और उसे जमकर पीटा।

भीड़ ने उसे अर्धनग्न करके बिजली के खंभे से बांध दिया इसके बाद उसकी लाठी डंडों से खूब पिटाई की। सूत्रों के मुताबिक आरोपी नाबालिग बच्ची को अगवा कर एक एकांत जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप करने की फिराक में था। 

बच्ची की आवाज सुनकर इकट्ठा हुए लोग
जब उसने बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करनी शुरू की तो बच्ची ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर फौरन लोग वहां पर जुट गए और बच्ची को रेस्क्यू किया। 

रंगे हाथ पकड़ा
इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने आऱोपी को पकड़ लिया और उसे पीटने लगे। इसके बाद उन्होंने उसे बिजली के खंभे से बांध दिया और उसके कपड़े उतार उसकी लाठी डंडों से और पिटाई की। 

पुलिस के हवाले किया
इसके बाद भीड़ ने उस आरोपी को ब्रहमपुर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...