शर्मनाक : फीमेल डॉग के साथ कर रहा था रेप, मालिक से कहा- गले लगा रहा था

फीमेल डॉग के साथ रेप करने वाले युवक ने कुत्ते के मालिक से कहा कि वह उसे बस गले लगा रहा था। ये मामला अमेरिका के टेक्सास शहर से सामने आया है।

man raped female dog
फीमेल डॉग के साथ युवक ने किया रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : कुत्ते के साथ रेप करने वाले शख्स ने उसके मालिक से कहा कि वह उसके कुत्ते को गले लगा रहा था। 24 वर्षीय स्मिथ को अमेरिका के टेक्सास शहर में एक 8 माह के फीमेल डॉग के साथ रेप करते हुए पकड़ा गया। वारदात शनिवार की है। जब डॉग के मालिक ने आधी रात में अपने कुत्ते की चीखने की आवाज सुनी तो वह अपने कमरे से बाहर देखने गया। उसने वहां स्मिथ को अपने फीमेल डॉग के साथ ऑकवर्ड स्थिति में देखा तो उस शख्स ने कहा कि वह बस उसे गले लगा रहा था।

मालिक के मुताबिक उसने आधी रात को साफ तौर पर देखा था कि स्मिथ ने अपना पैंट उतार रखा था और वह कुत्ते के साथ ऑकवर्ड पोजीशन में था। मालिक ने इस बात की शिकायत पुलिस में कर दी। स्मिथ इसके बाद भी अपनी बात पर अड़ा रहा उसने कहा कि वह बस उसे गले लगा रहा था।

इतना ही नहीं उसने मालिक को पैसे देकर उसका बयान बदलना भी चाहा। उसने उसे पैसे देते हुए कहा कि वह इस बात को यही दबा दे। उसने जो भी देखा है वह किसी को ना बताए।

जब मालिक ने पुलिस को बुलाया तो वह पुलिस के सामने भी बदतमीजी पर उतर आया उसने गुस्से में मालिक को थप्पड़ भी मार दिया। मालिक ने सबूत के तौर पर अपने फीमेल डॉग की हालत भी दिखाई।

उसने दिखाया कि किस तरह से उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था और वह बुरी तरह से घायल थी। जानवरों के डॉक्टर ने उसका इलाज करते हुए कहा कि उसके साथ काफी क्रूर व्यवहार किया गया था जिसके कारण उसका प्राइवेट पार्ट पूरी तरह डैमेज हो चुका है।

इन सारे सबूतों के आधार पर स्मिथ के खिलाफ एनीमल क्रुएल्टी का केस दर्ज किया गया साथ ही 7500 डॉलर बॉन्ड भी बतौर जुर्माना लगाया गया। एनीमल क्रुएल्टी डिपार्टमेंट इस मामले की जांच कर रही है। 

 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर