Andhra Pradesh: बेवफाई के शक में पत्नी पर किया जानलेवा हमला, 8 माह के नवजात की दीवार पर मारकर ली जान

क्राइम
Updated Nov 10, 2019 | 12:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

क्रूर बाप ने अपने ही 8 माह के नवजात बेटे की दीवार पर सिर मार कर हत्या कर दी। इसके अलावा उसने अपनी पत्नी के उपर भी जानलेवा हमला किया जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

newborn killed
क्रूर बाप ने की नवजात की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • पत्नी पर था बेवफाई का शक, क्रूर बाप ने आवेश में नवजात की ले ली जान
  • 8 माह के मासूम बेटे का सिर दीवार पर मारकर कर दी हत्या
  • पत्नी पर भी किया जानलेवा हमला जिसका अस्पताल में चल रहा इलाज
  • पहली पत्नी की भी बेवफाई के शक में कर चुका है हत्या

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से एक बेहद दिलदहला देने वाली खबर सामने आ रही है। एक शख्स ने अपने 8 माह के मासूम नवजात बेटे के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। इस क्रूर बाप ने अपने 8 माह के बेटे का सिर दीवार में दे मारा। यह सनसनीखेज मामला शनिवार को प्रकासम जिले के रेचारला गांव से सामने आया है। 

आरोपी पिता 36 वर्षीय गुम्माल्ला चिन्ना पुल्लाइया को शक था कि उसकी पत्नी उसके साथ बेवफाई कर रही है। उसने अपनी पत्नी के उपर भी जानलेवा हमला किया। पुल्लाइया की 20 वर्षीय पत्नी रमा देवी का ओंगोल के रिम्स हॉस्पीटल में इलाज किया जा रहा है। इलाके के इंस्पेक्टर यू सुधाकर राव ने कहा कि पुल्लाइया की ये दूसरी शादी है। वह दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है।

उसने अपनी पहली पत्नी लक्ष्मी देवी की भी हत्या थी। उसने उस पर भी बेवफाई करने का शक किया था और कुल्हाड़ी से मार कर उसकी हत्या कर दी थी। उसे इस हत्या के आरोप में 8 साल की जेल की सजा भी हुई थी। वह 2 साल पहले ही जेल से रिहा हुआ था और फिर रमा देवी से दूसरी शादी की थी। 

जब रमा देवी ने अपने बेटे का जन्म दिया तब तक इन दोनों के बीच का रिश्ता सामान्य था। पुल्लाइया कुछ दिनों से लगातार उस पर शक कर रहा था और उसके साथ मारपीट करता था। रविवार को दोनों के बीच काफी तेज बहस हुई और फिर झगड़ा बढ़ता गया। आवेश में आकर पुल्लाइया ने 8 माह के बेटे का सिर दीवार पर दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई।

बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी रमा देवी के उपर भी जानलेवा हमला किया जिसमें उसे गंभीर चोटें आई। जब उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी उसके घर के बाहर जमा हो गए तो आरोपी वहां से भाग गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी कर दी है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर