Mumbai News : महिला के साथ रेप कर बनाया वीडियो, उसकी भतीजी को भी नहीं छोड़ा, हुई प्रेग्नेंट

कड़े कानूनों के बावजूद भी महिला और बच्चियों के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक महिला और उसकी नाबालिग भतीजी के साथ बलात्कार किया गया। 

Mumbai News : महिला के साथ रेप कर बनाया वीडियो, उसकी भतीजी को भी नहीं छोड़ा, हुई प्रेग्नेंट
Man held for raping woman, her minor niece in Mumbai  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुंबई : मुंबई में खार इलाके से एक 26 वर्षीय व्यक्ति को एक महिला और उसकी नाबालिग भतीजी के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। महिला की नाबालिग भतीजी गर्भवती हो गई उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। अजमल हुसैन लश्कर (26) के रूप में पहचाने गए आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया। उसे 17 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक पीड़ितों ने आरोपी से मुंबई में एक पार्टी में मुलाकात की थी, जिसके बाद वे करीब आ गए।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मोहन दहिकर ने कहा कि आरोपी ने महिला और उसकी भतीजी को एक अन्य नाम दिया। उसने बाद उससे शादी करने का वादा करके महिला से बलात्कार किया और बिना उसकी जानकारी के अश्लील वीडियो बनाया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने नाबालिग लड़की को वीडियो दिखाए और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर कई बार बलात्कार किया। लड़की के गर्भवती होने के बाद परिवार को इस घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद 9 जनवरी को बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में महिला ने शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने कहा कि हमें शिकायत मिलने के बाद, आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और एक जांच की गई। हमने अभियुक्त को ट्रैक किया और उसे खार क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने कहा कि उसने उर्फ आशीष दुबे नाम का इस्तेमाल किया।

आरोपी खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) अधिनियम की धारा 4, 8 और 12 के तहत केस दर्ज किया गया।

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...