पत्नी को नाबालिग बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाने को किया मजबूर, सामने बैठकर की लाइव रिकॉर्डिंग

क्राइम
Updated Nov 07, 2019 | 10:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक शख्स ने अपनी पत्नी को अपने ही बेटे के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया इस दौरान उसने इसकी लाइव रिकॉर्डिंग भी की। हैरान कर देगी ये खबर-

man arrested
प्रतीकात्मक तस्वीर   |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : 72 वर्षीय एक शख्स को अपनी पत्नी को अपने ही बेटे के साथ जबरन सेक्स करने पर मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इतना ही उसने खुद भी अपने बेटे का यौन शोषण किया था। उसने अपनी पत्नी और बेटे को पहले मां बेटे का पॉर्न वीडियो देखने पर मजबूर किया फिर उसी तर्ज पर उन्हें भी एक दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।

हैरतअंगेज खबर अमेरिका के मोहावे से सामने आया है। ये मामला सितंबर 2016 का है। तीन साल चले इस मामले पर कोर्ट ट्रायल में सुनवाई में आरोपी को 18 में से 10 मामलों में दोषी पाया गया। इस मामले की शुरुआत तब हुई जब 39 वर्षीय उसकी पत्नी ने अपने पति को अपने बेटे के साथ घर के पीछे खाली जगह पर शारीरिक संबंध बनाते हुए देखा था। 

इसके बाद उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को रस्सियों और जंजीरों से बांध दिया। उस शख्स पर पहले से भी एक हत्या का आरोप था इस मामले में जेल की सजा काटने के बाद वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ खूब मारपीट किया करता था।

इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी के सिर के बाल मुंडवा दिए थे और बैटरी का केमिकल उसकी आंखों में डाल दिया था। उसने अपनी पत्नी को बेटे के साथ सेक्स करने के पहले उसकी आंखों में बैटरी की एसिड डाल दी। महिला को रोती हुई हालत में अपने बेटे के साथ सेक्स करने को मजबूर किया गया।

जानकारी के मुताबिक उसने अपनी पत्नी को सौतेले बेटे के साथ सेक्स करने पर मजबूर किया था। हैरत की बात तो ये है कि जब महिला को अपने बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया तो इस दौरान वह बैठ कर उन्हें देख रहा था और उनकी रिकॉर्डिंग कर रहा था। बाद में महिला किसी तरह से वहां से भाग निकली और पुलिस को जाकर अपनी आपबीती सुनाई।   

उनके बेटे की उम्र 12 साल की है और उस आरोपी शख्स ने भी उसके साथ सेक्शुअल संबंध बनाए थे। कोर्ट ने नाबालिग के साथ रेप, घरेलू हिंसा और किडनैपिंग के आरोप में दोषी ठहराया। उसके वकील ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा कि अगर उसने नाबालिग के साथ हिंसा की है तो उसके शरीर पर कोई चोट के निशान क्यों नहीं है हालांकि कोर्ट ने उसकी दलील सुने बिना ही उसे कठोर सुना दी। 

अगली खबर
पत्नी को नाबालिग बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाने को किया मजबूर, सामने बैठकर की लाइव रिकॉर्डिंग Description: एक शख्स ने अपनी पत्नी को अपने ही बेटे के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया इस दौरान उसने इसकी लाइव रिकॉर्डिंग भी की। हैरान कर देगी ये खबर-
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola