कई मर्दों के साथ थे विवाहित महिला के अवैध संबंध! प्रेमी को पता चला तो रच थी खौफनाक साजिश

कुछ समय पहले दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई। अब महिला की हत्या को लेकर पुलिस ने नया खुलासा किया है।

Man and 3 Friends Arrested For Killing Woman In Delhi
कई मर्दों के साथ थे विवाहित महिला के अवैध संबंध 

मुख्य बातें

  • दिल्ली के किशनगढ़ में हुई महिला की हत्या की गुत्थी सुलझी
  • पुलिस ने महिला के प्रेमी सहित तीन लोगों को किया गिरफ्तार
  • महिला के कई अन्य मर्दों के साथ भी थे अवैध संबंध, सुमित से शादी करने के लिए डाल रही थी दबाव

नई दिल्ली: दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में मंगलवार तड़के एक शादीशुदा महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। महिला यहां अपने पति के साथ रहती थी। इसके बाद से ही पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई थी। पुलिस ने अब इस मर्डर मिस्ट्री को हल कर लिया है और महिला के प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस पूछताछ में जो बात निकलकर सामने आई है वो हैरान करने वाली है। 

शादीशुदा थी महिला

पुलिस के मुताबिक, महिला की हत्या में उसके प्रेमी का ही हाथ है। महिला प्रेमी पर लगातार शादी करने का दवाब बना रही थी जबकि वो पहले से ही शादीशुदा थी। वहीं प्रेमी लगातार महिला को टरका रहा था। महिला के दवाब की वजह से प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रची और उसकी हत्या कर दी।  आरोपियों ने पहले महिला का गला दबाकर मारने की कोशिश की लेकिन फिर चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

अवैध संबंध बने वजह
32 साल तरन्नुम की महिला अपने पति के साथ रहती थी इसी दौरान उसके सुमित नाम के युवक से संबंध बन गए।  इसके बाद दोनों में बातचीत और मुलाकात का सिलसिला जारी रहने लगा। इस बीच सुमित को पता चला कि तरन्नुम के कई अन्य लोगों से भी अवैध संबंध हैं जिसके बाद उसने तरन्नुम को रास्ते से हटाने की सोची। पहले तो सुमित ने महिला के पति को अवैध संबंधों के बारे में बताया लेकिन पारिवारिक आर्थिक हालात अच्छे नहीं होने के कारण उसने इस पर ध्यान नहीं दिया। इससे नाराज होकर सुमित ने भी हत्या का प्लान बनाया।


लूटपाट की शक्ल देने की कोशिश
आरोपी ने हत्या के इस मामले को लूटपाट की शक्ल देने की पूरी कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सका। आरोपी खुद ही तरन्नुम को फोर्टिस अस्पताल लेकर पहुंचा था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी सुमित ने पुलिस को बताया कि तीन लोग आए और महिला की गला रेतकर हत्या कर दी तथा उसे बांध गए। पुलिस को सुमित की बातों पर शक हुआ और कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने सच उगल दिया और कहा कि तरन्नुम के साथ उसके अवैध संबंध थे और वह शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन उसे शक था कि तरन्नुम के अन्य मर्दों के साथ भी इसी तरह के संबंध थे  जिसके कारण उसने यह खौफनाक कदम उठाया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर