यूपी: मिलने के बहाने होटल में बुलाकर लड़की का किया रेप, नौकरी का दिया था झांसा

क्राइम
Updated Jul 27, 2019 | 22:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

गाजियाबाद में एक 22 साल की लड़की को बहुराष्ट्रीय कंपनियों (एमएनसी) में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक शख्स से बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

crime news
नौकरी का झांसा देकर लड़की के साथ युवक ने किया बलात्कार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एमएनसी कंपनियों में नौकरी का लालच देकर लड़की का किया बलात्कार
  • आरोपी ने मिलने के बहाने पीड़िता को होटल में बुलाया
  • पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दर्ज कि एफआईआर

गाजियाबाद: महिलाओं के साथ यौन शोषण की घटनाए कम होना का नाम नहीं ले रही हैं। एक ऐसी ही वारदात सामने आई है राजधानी दिल्ली से सटे गाजियबाद से, जहां पर एक 22 साल की लड़की को नौकरी का झांसा देकर पहले फंसाया गया और फिर उसका बलात्कार किया । पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुटी है। 

1 माह पूर्व छोड़ी थी नौकरी
रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता नोएडा के एक निजी कंपनी में कार्यरत थी, लेकिन उसने एक महीने पहले नौकरी छोड़ दिया था। उसके बाद से ही वह दूसरी नौकरी की तलाश में थी। पीड़िता को उसके मित्र ने एक व्यक्ति का नंबर दिया और कहा कि वो उसकी मदद कर सकता है। इसके बाद आरोपी शख्स ने पीड़िता को कई आकर्षक नौकरी का लालच बहुराष्ट्रीय कंपनियों (एमएनसी) में दिया।

ड्रिंक में मिलाया नशीला पदार्थ
एमएनसी कंपनियों में बढ़िया नौकरी देना का झांसा देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को मिलने के लिए बुधवारो को एक होटल में बुलाया और उसके ड्रिंक में नशाला पदार्थ मिला दिया। पीड़िता उसको पीते ही बेहोश हो गई।

राजनीतिक संगठन से जुड़ा है आरोपी
पुलिस ने कहा कि आरोपी एक राजनीतिक संगठन से ताल्लुक रखता है। वहीं पीड़िता बुलंदशहर की निवासी है और गाजियाबाद में किराए के मकान में अपने चचेरा भाई के साथ रहती है।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया था जिससे वह बेहोश हो गई थी। पीड़िता ने कहा कि उसे करीब चार घंटे बाद होश आया। इसके बाद उसने घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धार 375 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं एसपी सिटी शलोक कुमार ने कहा कि पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज देख रही हैं और मामले की जांच में जुटी हैं। हालांकि अभी तक मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर