ठाणे में आत्‍महत्‍या का लाइव ड्रामा, गले में फंदा डालकर ब्रिज से लटक गया शख्‍स

क्राइम
Updated Dec 03, 2019 | 15:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महाराष्‍ट्र के ठाणे में एक शख्‍स गले में फंदा डालकर ब्रिज से लटक गया। उसे देखने के लिए नीचे सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और ट्रैफिक ठ‍हर गया।

Maharashtra Thane man tries to suicide by hanging from bridge
ठाणे में एक शख्‍स ने पुलिस से लटककर जान देने की कोशिश की (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)   |  तस्वीर साभार: Getty Images

ठाणे : महाराष्‍ट्र के ठाणे में सुबह जब सड़कों पर लोगों की आवाजाही जारी थी और दफ्तर जाने वालों की भी भीड़ थी, तब अचानक एक शख्‍स को पुल से नीचे लटकने की कोशिश करता देख नीचे पूरा ट्रैफिक थम गया। लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया, जिसमें शख्‍स सुसाइड की कोशिश करता नजर आ रहा है। हालांकि उसे समय रहते बचा लिया गया।

यह घटना मुंबई से सटे ठाणे के कलवा इलाके की बताई जा रही है, जहां शख्‍स ने पुल से लटककर खुदकुशी की कोशिश की। यह घटना सुबह 10:30 बजे की बताई जा रही है, जब सड़क पर दफ्तर जाने वालों की भीड़ थी। लोग अपने-अपने गंतव्‍य की तरफ जा रहे थे, जब अचानक उनकी नजर पुल से लटकने की कोशिश कर रहे एक शख्‍स पर गई।

उसकी यह हरकत देख आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, जो उससे आत्‍महत्‍या नहीं करने की अपील कर रहे थे। इस बीच कुछ लोग उसका वीडियो भी बना रहे थे। इस घटना को जो वीडियो सामने आया है, उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्‍स रस्‍सी के सहारे फंदा बनाकर पुल से लटकने की कोशिश कर रहा है। वह अंतत: अपने मकसद में कामयाब हो जाता है और गले में फंदा डालकर नीचे लटक जाता है।

हालांकि इस बीच लोगों से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच जाती है और क्रेन की मदद से उसे बचा लिया जाता है। बाद में उसे प्राथमिक चिकित्सा मुहैया कराई गई। उसकी पहचान धनाजी भगवान कांबले (50) के तौर पर की गई है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि कुछ समय पहले उसके बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली थी, जिसका सदमा वह बर्दाश्‍त नहीं कर पा रहा है और इसलिए वह भी आत्‍महत्‍या करना चाहता था।

अगली खबर