शर्मनाक करतूत, मासूम बच्ची को अगवा कर किया रेप, फिर उतार दिया मौत के घाट

क्राइम
Updated Jul 24, 2019 | 19:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महाराष्ट्र में एक बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची को एक झोपड़ी से अगवा किया गया था।

rape
सांकेतिक फोटो 
मुख्य बातें
  • ढाई साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या
  • बच्ची को एक झोपड़ी से अगवा किया गया था
  • संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक ढाई साल की मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाने के बाद मौत के घाट उतार दिया गया। घटना सोमवार की है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है। 

पुलिस ने बुधवार को बताया कि सोमवार को शहर के बाहरी इलाके में स्थित पिंपले सौदागर में एक निर्माण स्थल पर स्थित एक झोपड़ी से एक मजदूर की बच्ची को अगवा कर लिया गया था। बच्ची का अपहरण उस समय किया गया, जब उसके घर के लोग सो रहे थे। बच्ची का पता नहीं चलने पर उसके परिवार के लोगों ने संगावी थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया, 'मंगलवार को उसी इलाके में बच्ची का शव मिला। शव के परीक्षण से पता चला कि यौन उत्पीड़न के बाद उसकी हत्या की गई।' गौरतलब है कि महाराष्ट्र में यौन शोषण और यौन उत्पीड़न की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। महाराष्ट्र के ठाणे में अन्य मामले में बुधवार को यहां की एक अदालत ने 30 वर्षीय एक शख्स को नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के मामले में तीन साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई। मामला पिछले साल का है। 

ठाणे के जिला न्यायाधीश आर वी तम्हानेकर ने अपने आदेश में भिवंडी शहर के एक मेकैनिक नदीम अनवर हुसैन अंसारी को भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (छेड़छाड़) और बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम के तहत दोषी ठहराया। अदालत ने अंसारी पर 7,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया।

अभियोजन पक्ष ने अदालत को बताया कि आरोपी ने 26 मई, 2018 को भिवंडी में अपनी चाची के घर जा रही उस लड़की से छेड़छाड़ की, जो तब 17 साल की थी। लड़की के शोर मचाने के बाद, कुछ राहगीरों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर