महिला ने दोस्त के पति से मांगी मदद, दोस्तों संग कर दिया गैंगरेप

क्राइम
Updated Jul 23, 2019 | 15:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लुधियाना में एक महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है। पढ़ें क्या है पूरा मामला-

WOMAN Gangraped
महिला के साथ गैंगरेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : लुधियाना में जेल में बंद अपने पति से मिलने आई एक महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की खबर सामने आई है। उसने अपने पति के दोस्त से लुधियाना में एक रात ठहरने के लिए जगह दिलाने के लिए मदद की मांग की थी। इसी का फायदा उठाते हुए उसने उस महिला के साथ अपने संग गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया। 

महिला शनिवार को लुधियाना कोर्ट के बाहर अपने पति से मिलने आई थी। हालांकि वह उस समय उससे मिल नहीं पाई और इसलिए एक रात लुधियाना में ही ठहरने का फैसला किया। उसने अपने पति के दोस्त विक्रमजीत सिंह को संपर्क किया जो खुद भी पीड़िता के पति के साथ एक मामले में आरोपी था।

उसके पति ने ही उसे बताया था कि वह उसके दोस्त के घर पर रुक कर सुरक्षित रात गुजार सकती है। बाद में विक्रमजीत ने अपने भाई भवान को उस महिला को लाने के लिए भेज दिया। उसने उस महिला को घर ना ले जाकर कहीं और ले गया।

इसके बाद महिला ने विक्रमजीत को कॉल करके उसके परिवार के बारे में पूछा। इस पर विक्रमजीत ने कहा कि वे लोग दूसरी जगह पर शिफ्ट हो गए हैं और उसकी मां और पत्नी कहीं बाहर गए हुए हैं।

आरोपी भवान ने इसके बाद महिला को नशीला पेय पदार्थ पिलाया जिसके बाद वह बेहोश हो गई। जब वह होश में आई तो उसने अपने आप को नग्न अवस्था में पाया। पीड़िता किसी तरह से वहां से निकल कर पुलिस स्टेशन पहुंची।

उसने बताया कि भवान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया है हालांकि पुलिस यहां पर विक्रमजीत सिंह की भूमिका की का पता लगा रही है। इस बीच इस मामले में केस दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी गई है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर