IIT दिल्ली कैंपस में तीन शव मिलने से हड़कंप, लैब टेक्नीशियन ने मां और पत्नी संग फ्लैट में लगाई फांसी

क्राइम
Updated Jul 27, 2019 | 09:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आईआईटी दिल्ली संस्थान के परिसर में रहने वाले एक लैब टेक्नीशियन ने अपनी पत्नी और मां के साथ मिलकर पंखे के सहारे फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

delhi iit technician suicide
IIT दिल्ली के लैब टेक्नीशियन ने की आत्महत्या  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • लैब टेक्नीशियन ने मां और पत्नी संग कर ली आत्महत्या
  • IIT दिल्ली परिसर में फ्लैट से बरामद हुए तीन शव
  • कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, जांच जारी

नई दिल्ली : इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ दिल्ली (आईआईटी) दिल्ली संस्थान परिसर के अंदर रहे एक लैब टेक्नीशियन ने अपनी मां और पत्नी के साथ मिलकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार की है। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि मृतक के परिवार गुलशन (लैब टेक्नीशियन) से संपर्क कर पाने में नाकाम था। गुलशन अपनी पत्नी और मां के साथ आईआईटी दिल्ली के परिसर में रहता था।

शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पाया कि वे तीनों अलग-अलग कमरों में पंखों से लटके हुए हैं। 
घटनास्थल के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मामले की शुरुआती जांच में ये पता लगा कि गुलशन की कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी। गुलशन का परिवार को पूरी घटना के बारे में अवगत करा दिया गया है। इन तीनों का शव आईआईटी दिल्ली परिसर में एक फ्लैट से बरामद किया गया। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक फ्लैट के तीन अलग-अलग कमरों में गुलशन दास, पत्नी सुनीता और मां कामता ने पंखे से झूल कर जान दे दी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक उन्हें रात के पौने दस बजे के करीब उस फ्लैट के बारे में संदिग्ध सूचना मिली जिसके बाद पुलिस की एक टीम वहां पर पहुंची। वहां पहुंचने पर उन्होंने पाया कि फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद है।

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसने पर वहां पर तीन लोगों का शव बरामद किया गया। घटनास्थल से किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। 

पुलिस के मुताबिक गुलशन और सुनीता की फरवरी में ही शादी हुई थी। पत्नी सुनीता के परिवार को भी इसकी सूचना दे दी गई जिसके बाद उसकी मां कृष्णा देवी भी घटनास्थल पर पहुंच गई।    

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर