Honor Killing: अंतरजातीय विवाह करने पर कपल की हुई हत्या, पत्थरों से मार-मार कर ले ली जान

क्राइम
Updated Nov 08, 2019 | 10:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कर्नाटक के एक गांव से ऑनर किलिंग का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। अंतरजातीय विवाह करने वाले कपल को लोगों ने पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला।

honor killing
ऑनर किलिंग  |  तस्वीर साभार: Getty Images

बेंगलुरू : कर्नाटक के गदाग जिले से ऑनर किलिंग का एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक दलित शख्स और उसकी पत्नी को स्थानीय लोगों ने पत्थरों से मार-मार कर उनकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि ये दोनों अलग-अलग जाति से संबंध रखते थे और दोनों ने चार साल पहले अपने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली थी। 

तब से ही महिला के परिजनों ने उनकी शादी का विरोध किया था। वे इस शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। इन दोनों ने गांव से भागकर शादी की थी। गुरुवार को ये दोनों चार साल के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे उसी दौरान जानकारी मिलने पर घात लगाकर उन्हें लोगों ने पत्थरों से मार डाला। 

पुलिस के मुताबिक रमेश मदार और गंगम्मा दोनों ने इंटरकास्ट मैरिज की थी। गंगम्मा लंबानी समुदाय से संबंध रखती थी जिसके परिवार वालों को ये शादी बिल्कुल पसंद नहीं थी। अपने परिवार के डर से ये दोनों अपने गांव लक्कालकट्टी छोड़ कर भाग गए और कर्नाटक के कई जगहों पर भाग-भाग कर अपने दिन बिताए और मजदूरों की तरह जीवन बिता कर अपनी जीविका चलाई। 

बुधवार को वे चार साल के लंबे समय के बाद वापस अपने गांव लौटे। सड़क पर उन्हें देखकर लंबानी समुदाय के कुछ लोग वहां आए और उनपर पत्थरों से अचानक से हमला कर दिया। अचानक से हुआ ये हमला इतना जोरदार था कि उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि इस कपल के दो बच्चे हैं। 
 

अगली खबर
Honor Killing: अंतरजातीय विवाह करने पर कपल की हुई हत्या, पत्थरों से मार-मार कर ले ली जान Description: कर्नाटक के एक गांव से ऑनर किलिंग का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। अंतरजातीय विवाह करने वाले कपल को लोगों ने पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola