दिल्‍ली : पार्टी से लौट रही जेएनयू छात्रा से दुष्‍कर्म, कैब ड्राइवर पर आरोप

क्राइम
Updated Aug 05, 2019 | 13:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में जेएनयू छात्रा से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। पीड़‍िता दोस्‍तों के साथ पार्टी से लौट रही थी, जब उसने कैब बुक की थी। आरोप है कि कैब ड्राइवर ने रास्‍ते में उसके साथ रेप किया।

Representative image
Representative image  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • दिल्‍ली में जेएनयू छात्रा से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है
  • पीड़‍िता दोस्‍तों के साथ पार्टी के बाद कैब बुक कर लौट रही थी
  • पीड़‍िता ने दुष्‍कर्म का आरोप कैब ड्राइवर पर लगाया है

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में एक जेएनयू छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। इस मामले में कैब ड्राइवर को संदिग्‍ध माना जा रहा है। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है, जबकि लड़की शनिवार सुबह बेहोशी की हालत में आईआईटी दिल्‍ली के नजदीक एक पार्क में मिली। वह दोस्‍तों के साथ एक पार्टी में गई थी, जहां से लौटने के दौरान उसके साथ इस जघन्‍य वारदात का मामला सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना मंदिर मार्ग थाना क्षेत्र में दर्ज किया गया है। पीड़‍िता का आरोप है कि कैब ड्राइवर ने उसे कुछ ऑफर किया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने उसके साथ रेप किया और तीन घंटे तक उसे घुमाता रहा। पीड़‍िता ने बताया कि उसने मंदिर मार्ग इलाके से कैब बुक की थी, जब वह दोस्‍तों के साथ एक पार्टी से लौट रही थी। फिलहाल यह स्‍पष्‍ट नहीं किया गया है कि पीड़‍िता ने जो कैब बुक की थी, वह एप आधारित कैब सर्विस थी या कोई अन्‍य।

लड़की को बेहोशी की हालत में शनिवार सुबह आईआईटी दिल्‍ली के पास कुछ स्‍थानीय लोगों ने देखा, जिन्‍होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद उसे ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां कर्मचारियों को पता चला कि वह जेएनयू की छात्रा है। उन्‍होंने जेएनयू प्रशासन को सूचित किया। जेएनयू प्रशसन ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया, जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

पीड़‍िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह शुक्रवार रात पंचकुइया मेट्रो स्‍टेशन के पास अपने दोस्‍तों के साथ एक पार्टी में गई थी। करीब आधी रात को वह लौट रही थी, जब उसने एक कैब बुक की। रास्‍ते में कैब ड्राइवर ने उसे कुछ ऑफर किया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। पीड़‍िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मंदिर मार्ग इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुट गई है। कैब ड्राइवर फिलहाल फरार बताया जा रहा है। पुलिस इसका पता भी लगा रही है कि कैब में लड़की अकेले थी या दोस्‍तों के साथ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर