पत्‍नी की हत्‍या कर सीआरपीएफ जवान ने की खुदकुशी, कुछ दिनों पहले हुआ था झगड़ा

क्राइम
भाषा
Updated Sep 13, 2020 | 15:18 IST

Crime news: सीआरपीएफ के एक जवान ने पत्‍नी की हत्‍या के बाद खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ दिनों पहले झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पत्‍नी रिश्तेदार के यहां चली गई थी।

पत्‍नी की हत्‍या कर सीआरपीएफ जवान ने की खुदकुशी, कुछ दिनों पहले हुआ था झगड़ा
पत्‍नी की हत्‍या कर सीआरपीएफ जवान ने की खुदकुशी, कुछ दिनों पहले हुआ था झगड़ा 

मुख्य बातें

  • जम्‍मू के बाहरी इलाके में सीआरपीएफ के एक जवान ने पत्‍नी की हत्‍या कर खुदकुशी कर ली
  • कुछ दिनों पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद महिला रिश्‍तेदार के यहां चली गई थी
  • सीआरपीएफ जवान उस रिश्‍तेदार के यहां पहुंचा, पत्‍नी ने जैसे ही दरवाजा खोला उसने गोली चला दी

जम्मू : केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान ने जम्मू के बाहरी इलाके में अपनी एक रिश्तेदार के घर में अपनी पत्नी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल मदन सिंह (38) जम्मू में सेक्टर मुख्यालय में पदस्थ था। वह शनिवार रात अपनी सर्विस राइफल लेकर घरोटा क्षेत्र के रागोरे में रहने वाली अपनी एक रिश्तेदार के घर चला गया जहां उसकी पत्नी दीप्ति रानी (35) रह रही थी।

रिश्‍तेदार के यहां थी पत्‍नी

उन्होंने बताया कि जवान की पत्नी उससे विवाद के बाद संबंधित रिश्तेदार के घर चली गई थी। अधिकारी ने बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे जब जवान की पत्नी घर का दरवाजा खोलने बाहर आई तो जवान ने उसे गोली मार दी और उसकी बहन को घायल कर दिया तथा उसकी बेटी पर भी गोलियां चलाईं, जिसमें वह बाल बाल-बच गई।

उन्होंने बताया कि बाद में जवान ने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई। शवों को पोस्टमॉर्टम और घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। अर्धसैनिक बल के एक अधिकारी ने बताया कि सीआरपीएफ ने घटना की विभागीय जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि जवान जम्मू का निवासी था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर