Serial Blast में दोषी करार जलीस अंसारी लापता, पैरोल पर अजमेर जेल से था बाहर

देश भर में सीरियल बम धमाकों का दोषी जलीस अंसारी लापता हो गया है। आजीवन कारावास की सजा काट रहा जलीस पैरौल पर अजमेर जेल से बाहर था।

Serial Blast में दोषी जलीस अंसारी लापता, जांच में जुटी पुलिस
जलीस अंसारी के इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़े थे तार 

मुख्य बातें

  • देशभर में सीरियल बम धमाकों का दोषी जलीस अंसारी लापता, सुरक्षा एजेंसियों के हाथ-पांव फूले
  • अजमेर जेल से पैरोल पर बाहर था, 17 जनवरी को उसे दोबारा सरेंडर करना था
  • सरेंडर से पहले जलील हुआ लापता, परिवार वालों ने अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में लापता की शिकायत दर्ज कराई

मुंबई। सीरियल बम धमाकों में दोषी करार डॉ जलीस अंसारी गायब है। वो अजमेर जेल से पैरोल पर पिछले महीने बाहर आया था। मुंबई के अग्रीपाडा़ पुलिस स्टेशन में उसके परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जलीस अंसारी के तार इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़े थे। उसके गायब होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकस हो गई हैं।

आतंकी वारदातों में दोषी करार जलीस अंसारी को आज अजमेर जेल वापस जाना था। लेकिन वो गुरुनार की सुबह ही कहीं गायब हो गया। सवाल ये है कि वो कहां है, देशभर में हुये सीरियल बम धमाकों में उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई और वो अपनी सजा अजमेर जेल में काट रहा था।


जलीस अंसारी के गायब होने की खबर के बाद सुरक्षा एजेंसियों की चिंता बढ़ गई है। बताया जाता है कि इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़कर वो स्लीपिंग सेल को एक्टिव करने में मदद करता था। इसके साथ वो देश को दहलाने की योजना बनाता था। इसके साथ ही वो युवाओं का ब्रेन वॉश भी करता था। मुंबई पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है और उम्मीद है कि वो जल्द ही गिरफ्त में आ जाएगा। 

 

 

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर