बहनोई पर आया युवती का दिल, प्रेग्नेंट बहन की चाकू मार कर बेरहमी से कर दी हत्या

क्राइम
Updated Jul 30, 2019 | 12:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक युवती ने अपने जीजा से शादी करने के लिए अपनी प्रेग्नेंट बहन की चाकू मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

girl killed sister
युवती ने की बड़ी बहन की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • युवती ने प्रेग्नेंट बहन की चाकू मार कर कर दी हत्या
  • अपने जीजा से शादी करना चाहती थी आरोपी युवती
  • पुलिस ने पकड़ कर डाला जेल में

जबलपुर : मध्य प्रदेश के जबलपुर से अपराध जगत की एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। 19 वर्षीय एक युवती ने अपनी प्रेग्नेंट बहन को कई बार चाकू से मार कर उसकी हत्या कर दी। वह अपनी बहन के पति से शादी करना चाहती थी इसलिए अपनी बड़ी बहन को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसने ऐसा खतरनाक कदम उठा लिया। 

आरोपी युवती को अपने जीजा से प्रेम हो गया था और इसी क्रम में उसने ऐसा कदम उठा लिया। घटना 27 जुलाई की है। जबलपुर में शाहपुर नगर के कैथरा मोहल्लेकी घटना है। आरोपी युवती अपनी बड़ी बहन को मारकर अपने जीजा से शादी रचाना चाहती थी। 
इस हत्या को तब अंजाम दिया गया जब प्रेग्नेंट पीड़िता वॉशरुम में गई हुई थी उसी दौरान उसकी छोटी बहन ने उसे चाकू से कई बार हमला कर दिया।

उसने उसकी गर्दन और उसके पेट पर कई बार चाकू से वार किया। पीड़िता की बाथरुम में ही उसी समय मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों ने आरोपी युवती को क्राइम करने के बाद भागते हुए देखा। वह कपड़े से अपना चेहरा ढंक कर भागने की कोशिश कर रही थी। पड़ोसियों ने फौरन पुलिस को सूचित कर दिया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने उसे मोबाइल फोन के लोकेशन को ट्रेस कर उसे पकड़ लिया। मृतका के पति ने इसमें पुलिस की काफी मदद की। 
पुलिस ने उस युवती को पकड़ कर जेल में बंद कर दिया है जिसे बाद में कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

एएसपी राय सिंह नरवरिया ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की गई और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार  और कपड़ों को भी बरामद कर लिया है। इस संबंध में मृतका और आरोपी के परिवार से भी पूछताछ की जा रही है।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर