Hyderabad: लोगों को ब्लैकमेल करने वाली महिला गिरफ्तार, एक पीड़ित की आत्महत्या के बाद हुआ इसका भंडाफोड़

क्राइम
Updated Nov 09, 2019 | 09:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हैदराबाद में एक महिला को लोगों को पैसा वसूली के नाम पर ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पीड़ितों में से एक की आत्महत्या की खबर से इस मामले का भंडाफोड़ हुआ।

woman blackmailer
महिला ब्लैकमेलर  |  तस्वीर साभार: Representative Image

हैदराबाद : 27 वर्षीय एक महिला को लोगों को ब्लैकमेल कर उनसे पैसे वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला को गिरफ्तार कर उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। शदान सुल्ताना निजामी ने 21 लोगों को ब्लैकमेल किया और उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करा दी। 

स्थानीय पुलिस के अनुसार ये मामला प्रकाश में तब आया जब 26 वर्षीय एक पीड़ित ने आत्महत्या कर ली। स्थानीय पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर रवि कुमार ने कहा कि 25 अक्टूबर को अब्दुल रहीम के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनके बेटे ने टैबलेट खाकर आत्महत्या कर ली।

हम उसे फौरन अस्पताल ले गए ताकि उसका इलाज करा सकें और उसका बयान ले सकें। लेकिन पीड़ित की हालत बद से बदतर होती जा रही थी और हम उसका बयान दर्ज नहीं करा सके।

28 अक्टूबर को हम दोबारा से अस्पताल पहुंचे और रहीम का बयान दर्ज किया जिसमें उसने बताया कि उसने आत्महत्या के लिए जो टैबलेट खाई थी वह उसे निजामी ने दी थी। उसने बताया कि निजामी ने उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल भी किया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
 

अगली खबर