Cyberabad Rape and Murder: गैंगरेप पीड़िता की जली हुई लाश देखने वापस लौटे थे चारों आरोपी

क्राइम
Updated Dec 02, 2019 | 12:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

साइबराबाद गैंगरेप पर हत्याकांड पर पूरा देश गुस्से में है। इस हत्याकांड से जुड़े आरोपियों के बारे में एक और चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है।

syberabad gangrape and murder case
साइबराबाद गैंगरेप व हत्याकांड  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • साइबराबाद में गैंगरेप व हत्या मामला में एक अन्य चौंकाने वाला खुलासा हुआ
  • शव को जलाने के बाद चारों आरोपी वापस उस जगह पर उसे देखने पहुंचे थे
  • शव को ठिकाने लगाने के लिए काफी देर तक सही जगह की तलाश करते रहे
  • ममाले की जांच कर रही पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता का मोबाइल फोन किया ट्रेस

हैदराबाद : तेलंगाना के साइबराबाद सिटी में महिला पशु चिकित्सक के साथ बर्बरतापूर्वक गैंगरेप और हत्या के बाद पूरा देश आक्रोश में है। हर रोज इस मामले से जुड़े परत-दर-परत खुलासे हो रहे हैं। अब एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। गैंगरेप पीड़िता की हत्या करने के बाद ये आरोपी लाश लेकर शादनगर और शमशाबाद के बीच हाईवे (एनएच 44) पर कई बार चक्कर लगाए।

ये दरअसल शव को ठिकाने लगाने के लिए उपयुक्त जगह का तलाश कर रहे थे। अंत में वे चट्टनपल्ली गांव में एक अंडरपास के पास आकर रुक गए और फिर वहां पर शव को जला दिया।

ट्रक में लाश लेकर घूमते रहे
दोनों अपने स्कूटर पर एक जगह से दूसरी जगह घूमते रहे। उनके पीछे उनके दो साथी ट्रक पर पीड़िता का शव रख कर जा रहे थे। स्कूटर पर सवार दोनों आरोपियों ने एक-दो जगह की पहचान भी की लेकिन उन्हें वह भीड़भाड़ वाली जगह लगी तो वे वहां से निकल गए।

लाश ठिकाने लगाने के लिए सही जगह की तलाश थी
अंत में इन्होंने हाइवे पर फ्लाइओवर के नीचे अंडरपास की जगह चुनी और वहां आकर रुक गए। यहां पर उन्हें चारों तरफ एकांत जगह मिली। वहां रुकने के बाद चारों ने मिलकर ट्रक से  पीड़िता का शव निकाला और अंडरपास में केरोसिन डाल कर उसे जला दिया।

बॉडी जलाने के बाद वापस लौटे

बॉडी को जलाने के बाद वे वहां से निकल गए। लेकिन कुछ देर के बाद वे फिर से वहां पर ये चेक करने के लिए आए कि शव ठीक से जली या नहीं। इन्होंने शव को ठिकाने लगाने और सबूतों को मिटाने के लिए काफी देर तक उपयुक्त जगह की तलाश की थी। ऐसा कहा जा रहा है कि डीजीपी महेंद्र रेड्डी और साइबराबाद कमिश्नर अपनी पुलिस टीम के साथ रविवार देर शाम घटनास्थल पर पहुंचे। 

पुलिस ने पीड़िता की फोन को कर लिया ट्रेस
सूत्रों के मुताबिक महिला डॉक्टर का मोबाइल फोन जो लापता बताया जा रहा था उसे पुलिस ने ट्रेस कर लिया है लेकिन पुलिस इस पर अभी कुछ बोलना मुनासिब नहीं समझ रही है। पुलिस का कहना है वे इसकी जांच कर रहे हैं। अधिकारियों ने वारदात की किसी प्रकार वीडियो के भी सामने आने की बात से इनकार किया है। इस बीच साइबराबाद पुलिस ने खुदरा पेट्रोल और डीजल की बिक्री पर सख्त रोक लगाने को कहा है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर