कपडे़ बदलती महिला का वीडियो बनाने के लिए पति को हुई थी जेल, पत्नी ने की 'इच्छा मृत्यु' की अपील

Women appeal for Mercy Killing: अपील करने वाली महिला का पति पेट्रोल पंप में काम करता था और कपड़े बदलती महिला का अश्लील वीडियो बनाने को लेकर जेल में है।

Women appeal for Mercy death
महिला ने की मर्जी से मौत की अपील 

कोयंबटूर: कपड़े बदल रही महिला सहकर्मियों का वीडियो शूट करने वाले एक पेट्रोल पंप कर्मचारी की पत्नी ने सोमवार को जिला प्रशासन ने दया हत्या (मर्जी से मौत/ इच्छा मृत्यु) की मांग की है। महिला का कहना है कि पति की ओर से की गई हरकत और हिरासत के बाद उसका परिवार हताशा और शर्म की स्थिति में रह रहा था।

महिला इस संबंध में एक याचिका प्रस्तुत करने के लिए जिला कलेक्ट्रेट पहुंची, जिसमें दावा किया गया कि उसके पति मणिकंदन और एक तमिल टीवी चैनल की रिपोर्टर सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ कई मामले झूठे हैं। पेट्रोल पंप के प्रबंधन की ओर से उसके पति को साजिश के तहत फंसाया गया है।

महिला ने कहा कि इस वीडियो के बारे में उसके पति ने ही खुलासा किया था और वीडियो को पेट्रोल पंप के एक अन्य कर्मचारी ने रिकॉर्ड किया था। इसके लिए ड्रेसिंग रूम में एक मोबाइल कैमरा रखा था। महिला का कहना है कि उसके पति ने उस फोन को तोड़कर वीडियो को नष्ट कर दिया जिसमें यह रिकॉर्ड किया गया था।

30 वर्षीय महिला ने प्रबंधन पर पंप के दोनों कर्मचारियों से बदला लेने का आरोप लगाया और कहा कि उनके दलित समुदाय से होने की वजह से भी उन पर उन्हें निशाना बनाया गया।

महिला ने कहा, इस मुद्दे को पेट्रोल पंप प्रबंधन की ओर से सुलझा लिया गया था, लेकिन यह वीडियो अचानक फिर से सामने आया गया और प्रबंधन की ओर से रची गई एक साजिश के कारण मणिकंदन और दो अन्य लोगों को सलाखों के पीछे जाना पड़ा, साथ ही उनके पक्ष को न तो सुना गया न ही कोई शिकायत दर्ज की गई।

मालिक सहित कंपनी के चार शीर्ष अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए महिला ने पति को आरोप मुक्त करके उसकी रिहाई की मांग की। साथ ही ऐसा संभव नहीं होने पर 'दया हत्या' की अपील भी की।

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर