Haryana: पत्नी का हुआ गैंगरेप, पति ने पहले महिला को मारा और फिर की आत्महत्या

हरियाणा में एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप किया जाता है। इसके बाद उसके पति ने उसकी हत्या की और फिर खुद भी मौत के गले लग गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

murder
मृतक महिला गर्भवती थी 

मुख्य बातें

  • गर्भवती महिला के साथ 2 युवकों ने किया गैंगरेप
  • इसके बाद पति ने अपना और पत्नी का जीवन खत्म करने का फैसला किया
  • मरने से पहले शख्स ने सुसाइड नोट भी लिखा

नई दिल्ली: हरियाणा के एक व्यक्ति ने मंगलवार को अपनी जिंदगी खत्म करने से पहले अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या की। मृतक महिला गर्भवती थी और दो पुरुषों ने कथित रूप से उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था। इतना बड़ा कदम उठाने से पहले मजदूरी करने वाले व्यक्ति ने  एक सुसाइड नोट भी लिखा। सुसाइड नोट में शख्स ने उल्लेख किया कि उसकी पत्नी के साथ 2 नाबालिगों ने गैंगरेप किया। बलात्कार के दोनों आरोपी मृतक के गांव में ही रहते हैं।

15 अगस्त को मजदूर गांव से बाहर चला गया था और जब वह घर वापस आया, तो उसकी पत्नी रोने लगी। उस व्यक्ति को उसकी पत्नी ने बताया कि गांव के दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

शख्स ने सुसाइड नोट में लिखा, 'उसने (पत्नी) कहा, तुम मेरी हत्या कर दो। मैंने कहा लेकिन मैं आरोपी (हत्या का) बन जाऊंगा। फिर उसने मुझसे पूछा, मुझे क्या करना है। मैंने कहा कि मैं तुम्हें मारने के बाद आत्महत्या कर लूंगा।' इस सुसाइड नोट में आदमी ने कहा कि उनके पास मौत के अलावा और कोई विकल्प नहीं था। मजदूर ने आरोपियों के नाम का भी उल्लेख किया और कहा, 'हमें अपने बच्चे को भी मारना होगा।' घटना के बाद महिला के भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

बरवाला पुलिस ने दोनों आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या), 306 (आत्महत्या के लिए मजबूर करना) और 376 डी (गैंगरेप) के तहत मामला दर्ज किया है। महिला के भाई ने कहा कि वह उसकी मौत के बारे में जानने के बाद उसके घर आया था। हालांकि, जब वह घर में आया तो उसने अपने बहनोई को भी फांसी पर लटका देखा।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर