Gurugram : पड़ोसी युवक ने घर बुलाकर किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

क्राइम
Updated Nov 10, 2019 | 12:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

गुरुग्राम में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता जब प्रेग्नेंट हुई तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

minor rape news
नाबालिग रेप पीड़िता (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : 22 वर्षीय एक शख्स को पुलिस ने गुरुवार को एक नाबालिग के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक सुशांत लोग की रहने वाली नाबालिग रेप पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। आरोपी पेशे से बावर्ची है जिसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे सप्ताह के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि यूपी के रहने वाले राहुल ने अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की से जून के महीने में दोस्ती की थी। उसने लालच देकर उसे उसे कमरे में बुलाया और फिर उसके साथ रेप किया। यह घटना चार महीने पहले की है। उसने पीड़िता को धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वह उसे जान से मार देगा। 

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब हाल ही में पीड़िता ने अपने पेट में दर्द की शिकायत की और फिर जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। पीड़िता की मां ने कहा कि 6 नवंबर को मेरी बेटी ने पेट में दर्द की शिकायत की। उसके लगातार खून भी बह रहा था।

मेरे पति उसे फौरन पास के ही निजी अस्पताल में ले गए जहां से उसे सेक्टर 10 के सिविल हॉस्पीटल में रेफर कर दिया गया। सिविल हॉस्पीटल ने वहां से उसे सफदरजंग हॉस्पीटल में रेफर कर दिया जहां पर पता चला कि वह प्रेग्नेंट है। 

जब महिला ने अपनी 15 वर्षीय बेटी से पूछताछ की तो उसने सारी बातें बताई। उसने रोते मां को बताया कि उसके पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने उसे अपने घर पर बुलाकर उसके साथ रेप किया था। उसने धमकी भी दी थी अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वह उसकी जान ले लेगा। 

पीड़िता की मां घरों में काम करती है जबकि उसके पिता मजदूरी का काम करते हैं। पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ सुशांत लोक थाने में आईपीसी की धारा 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

केस दर्ज किए जाने के बाद ही उसी दिन आरोपी को सेक्टर 42 स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया जहां से कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर