शख्स ने काटी पत्नी की जीभ, पुलिस को बताया- किस के दौरान फंस गई थी

क्राइम
Updated Oct 15, 2019 | 18:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

A man slashed his Wife's tongue: गुजरात के एक शख्स ने अपनी तीसरी पत्नी की जीभ काट दी। पुलिस को उसने बताया कि किस करते समय दोनों की जीभ फंस गई, ऐसा इसलिए करना पड़ा।

Tongue
प्रतीकात्मक फोटो 

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद के जुहापुरा से एक हैरान कर देने और अजीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की जीभ काट दी और जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने कहा कि किस करते समय जीभ अटक गई, इसलिए उसने चाकू से जीभ काट दी। ये मामला पिछले हफ्ते का है। आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब वह अपनी पत्नी को किस कर रहा था, तब दोनों की जीभ आपस में फंस गईं और उन्हें अलग करने की प्रक्रिया में उसने चाकू से अपनी पत्नी की जीभ काट दी।

आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी पत्नी को खून बहता देखकर वह घबरा गया था। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया और वो मौके से भाग गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

महिला को एलिस ब्रिज के पास सरदार वल्लभभाई पटेल अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों का कहना है कि पीड़ित अभी भी ठीक से खाने या बोलने में असमर्थ है। हालांकि डॉक्टरों ने उसकी जीभ को जोड़ दिया है। पीड़ित को सर्जरी के बाद लिक्विड डाइट पर रखा गया है क्योंकि वह भोजन करने में असमर्थ है।

पीड़िता आरोपी की तीसरी पत्नी है और आरोपी पीड़िता का दूसरा पति है। दोनों ने मार्च 2018 में शादी की। इसके बाद से ही वह उसके साथ मारपीट भी करता रहा है। आरोपी पर अपनी पहली पत्नी को जलाकर मारने का भी आरोप है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'उसके खिलाफ आपराधिक कार्यवाही अभी भी लंबित थी, उसने मुंबई की एक महिला से शादी की और उसके साथ मारपीट की। उसने इसे छोड़ दिया। इसके बाद इसने तीसरी शादी की।' फिलहाल आरोपी साबरमती जेल में बंद है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर