Suicide: 14 दिन क्वारंटाइन में रहे शख्स ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

क्राइम
आईएएनएस
Updated Apr 04, 2020 | 13:57 IST

क्वारंटाइन में रहे एक 42 साल के शख्स ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार 14 दिन तक शख्स को क्वारंटाइन में रखा गया था।

Person in quarantine committed suicide
क्वारंटाइन में रहे शख्स ने किया सुसाइड 

गांधीनगर: गुजरात के पालनपुर में एक 42 वर्षीय व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि व्यक्ति को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रखा गया था। पुलिस ने कहा कि विनोदभाई पुरुषोत्तमभाई चौरसिया को 20 मार्च को क्वारंटाइन में रखा गया, उनकी एकांतवास की अवधि शुक्रवार को समाप्त हो गई और कोरोनावायरस की जांच रिपोर्ट में वह संक्रमण से ग्रस्त नहीं पाए गए।

विनोद ने अपने घर की सबसे ऊपरी मंजिल पर फांसी लगाकर खुदकुशी की। उनके परिवार में पत्नी मनीषा (40), बेटियां त्रिशला (10), निहारिका (5), और ढाई साल का बेटा आर्यन है।

पुलिस ने कहा कि पारिवारिक झगड़े से परेशान चल रहे चौरसिया मोरबी जिले में एक परिवहन व्यवसाय से जुड़े थे। उनका परिवार पालनपुर में रहता है।

कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के चलते वह 20 मार्च को अपने परिवार के पास पालनपुर में लौटे। स्वास्थ्य अधिकारियों ने उन्हें क्वारंटाइन में रखा था। पुलिस दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर