UP: बहराइच में युवती का निर्वस्त्र शव बरामद, चेहरे को तेजाब से झुलसाया, गैंगरेप व हत्या की आशंका [VIDEO]

Girl naked body found: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक लड़की का निर्वस्त्र शव बरामद किए जाने से सनसनी मच गई है। लड़की के चेहरे को तेजाब से बुरी तरह जला दिया गया है।

bahraich naked girl body found
बहराइच में लड़की का निर्वस्त्र शव बरामद 

बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक युवती की निर्वस्त्र शव बरामद किए जाने से सनसनी मच गई है। उसका शरीर तेजाब से जलाया गया है। पुलिस के मुताबिक उसके साथ रेप कर फिर तेजाब डाल कर उसकी हत्या कर दी गई है। लड़की की उम्र 20 वर्ष बताई जाती है।

बहराइच जिले के मुरतिहा थाने के अंतर्गत कतरनिया घाट जंगल के निकट ये शव बरामद किया गया है। लड़की की पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया गया है जिससे उसका चेहरा बुरी तरह से जल गया है और उसकी पहचान कर पाना भी मुश्किल हो रहा है। 

पुलिस को संदेह है कि यह एक गैंगरेप और हत्या का मामला है। शव को शायद किसी दूसरे जगह से यहां लाकर फेंका गया है। पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया है साथ ही इसकी जांच डीएसपी रैंक के अधिकारी को सौंपी है।   

पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि सुबह के समय जब ग्रामीण अपने-अपने काम के लिए घरों से निकले तो उन्हें अपने घर के पास ही निर्वस्त्र महिला का शव मिला जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

शव पूरी तरह से निर्वस्त्र था और उसका चेहरा बुरी तरह से जला हुआ था। युवती के साथ बर्बरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है। पुलिस को शक है कि उसके साथ गैंगरेप करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई इसके बाद चेहरे पर तेजाब डालकर उसे जला दिया गया। 

इस घटना को लेकर आम लोगों में काफी आक्रोश है और वे जल्द से जल्द आरोपियों को पतड़ने की मांग कर रहे हैं। 
 

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर