जीजा ने की साली की निर्मम हत्या, बीटीसी की छात्रा थी पीड़िता, बनाए थे अवैध संबंध 

क्राइम
Updated Nov 07, 2019 | 13:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Uttar Pradesh Crime News : पुलिस ने बताया कि एक नवंबर को थाना बिरनो में एक रोड के किनारे झाड़ियों में एक युवती का शव मिला था। शव का गला और चेहरा काटकर क्षत-विक्षत कर दिया गया था।

Ghazipur police arrests Imam for murdering sister in law
गाजीपुर पुलिस ने हत्याकांड से परदा उठाया। 

मुख्य बातें

  • एक नवंबर को कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी पीड़िता
  • जीजा ने पहले से हत्या करने की साजिश रची थी, बेदर्दी से किया कत्ल
  • पीड़िता से शादी करना चाहता था जीजा, बनाए थे अवैध संबंध

वाराणसी : गाजीपुर पुलिस ने गत एक नवंबर को हुई एक युवती की निर्मम हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है। दरअसल, अलीशा नाम की युवती की निर्मम हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके सगे जीजा ने की। पुलिस का कहना है कि आरोपी जीजा ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पीड़ित लड़की बीटीसी का कोर्स कर रही थी। वह एक नवंबर को कॉलेज जाने के लिए निकली थी लेकिन वह शाम तक घर नहीं लौटी जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जीजा इमाम बख्श अपनी साली अलीशा से शादी करना चाहता था लेकिन अलीशा ने शादी के लिए मना कर दिया था।  

पुलिस ने बताया कि एक नवंबर को थाना बिरनो में एक रोड के किनारे झोड़ियों में एक युवती का शव मिला था। शव का गला और चेहरा काटकर क्षत-विक्षत कर दिया गया था। पुलिस ने बताया कि इस केस की जांच तीन टीमों ने मिलकर किया। डिजिटल एवं अन्य साक्ष्यों की मदद से क्राइम ब्रांच और बिरनों पुलिस ने पांच नवंबर को आरोपी को रौजा तिराहे से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति मृतका का सगा जीजा है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी व्यक्ति ने पूछताछ में बताया कि मृतका के परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। इसलिए वह परिवार को आर्थिक मदद करता था। उसने बताया, 'मेरी सांस को कैंसर हो गया था और वह अपने इलाज के लिए वाराणसी जाया करती थी। इस दौरान अलीशा और मैं दोनों नजदीक आ गए और हमने शारीरिक संबंध बनाए।' आरोपी जीजा का कहना है कि वह अलीशा से शादी करना चाहता था लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं थी। शादी से मना करने पर उसने अलीशा की हत्या करने का मन बना लिया।  

आरोपी ने बताया है कि अलीशा खुले विचारों वाली लड़की थी। वह अपने कॉलेज में क्लर्क और लड़कों से बात करती थी जो बात उसे पसंद नहीं थी। इमाम ने लड़कों से बात न करने के लिए अलीशा को मना भी किया था लेकिन वह नहीं मानी और यह बात उसे नागवार गुजरी। पुलिस का कहना है कि आरोपी से कड़ाई से पूछताछ करने के बाद उसने घटना के सारे विवरण दिए। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

अगली खबर
जीजा ने की साली की निर्मम हत्या, बीटीसी की छात्रा थी पीड़िता, बनाए थे अवैध संबंध  Description: Uttar Pradesh Crime News : पुलिस ने बताया कि एक नवंबर को थाना बिरनो में एक रोड के किनारे झाड़ियों में एक युवती का शव मिला था। शव का गला और चेहरा काटकर क्षत-विक्षत कर दिया गया था।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola