गाजियाबाद : दो नाबालिग बच्चियों के साथ रेप करने के जुर्म में शख्स गिरफ्तार

क्राइम
Updated Jul 21, 2019 | 12:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

गाजियाबाद में पुलिस ने दो नाबालिग बच्चियों के साथ रेप करने वाले एक सब्जी विक्रेता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

man arrested for minor rape
नाबालिग से रेप के जुर्म में शख्स गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Getty Images

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर से एक व्यक्ति को दो नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक मामले की जांच के बाद आरोपी सब्जी विक्रेता सुभाष यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुभाष उन दो नाबालिगों में से एक के परिवार से परिचित था और उसके घर उसका आना-जाना लगा रहता था।

सिटी एसपी श्लोक कुमार ने ये जानकारी दी। 14 जुलाई को सुभाष ने पाया कि घर पर 9 वर्षीय वह लड़की और 10 साल की उसकी एक दोस्त दोनों अकेले हैं। उसने उन दोनों को चॉकलेट दिलाने का लालच देकर सब्जी मार्केट बुलाया और उन दोनों के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। 

इसके बाद उसने इन दोनों को धमकी भी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने इसके बारे में किसी को भी बताया तो वह उसके साथ और भी बुरा करेगा। एसपी ने बताया कि डर से उन दोनों बच्चियों ने किसी को भी कुछ भी नहीं बताया लेकिन उनके निजी अंगों में चोट के निशान थे जिसके कारम उन्हें संक्रमण हो गया।

15 जुलाई को आरोपी फिर से उनके घर पर उन्हें देखने के लिए पहुंचा। जब उसे सब कुछ ठीक दिखा तो उसने उनमें से एक बच्ची का फिर से रेप किया। उसी दौरान दूसरी बच्ची ने चिल्ला कर दूसरों को आवाज दे दिया जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गया। इसके बाद पीड़ित बच्चियों ने अपनी आपबीती अपने माता-पिता को बताई फिर उन्होंने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई। 

यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि कुछ समय पहले ही उत्तर प्रदेश के ही सहारनपुर से एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई थी। सुबह जब 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी शौच के लिए खेत में गई थी, उसी दौरान जहां चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर