Indirapuram Suicide Case: गाजियाबाद में 8वीं मंजिल से 2 महिलाओं के साथ कूदा शख्‍स, पहले ले ली बच्‍चों की जान

क्राइम
Updated Dec 03, 2019 | 10:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Indirapuram (Ghaziabad) Suicide Case: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक पुरुष व दो महिलाओं ने एक हाईराइज सोसाइटी की आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। इससे पहले उन्‍होंने दो बच्‍चों की भी जान ले ली।

Mass suicide in Ghaziabad: गाजियाबाद में 8वीं मंजिल से 2 महिलाओं के साथ कूदा शख्‍स, पहले ले ली बेटियों की जान
गाजियाबाद में एक शख्‍स दो महिलाओं के साथ 8वीं मंजिल से कूद गया (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • गाजियाबाद में एक शख्‍स ने दो महिलाओं के साथ सोसाइटी की 8वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली
  • बताया जाता है कि इन लोगों ने पहले अपने दोनों बच्‍चों की भी हत्‍या कर दी
  • पुलिस को फ्लैट से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें आर्थिक तंगी का जिक्र किया गया है

गाजियाबाद : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में तीन लोगों ने एक हाईराइज सोसाइटी की आठवीं बिल्डिंग से छलांग लगा दी, जिनमें एक पुरुष और दो महिलाएं बताए जा रहे हैं। इनमें पुरुष व एक महिला की मौत हो गई, जबकि दूसरी अस्‍पताल में उपचाराधीन बताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, तीनों ने आठवीं मंजिल से छलांग लगाने से पहले घर में अपने दो बच्‍चों और पालतू खरगोश की भी हत्‍या कर दी।

यह घटना दिल्‍ली के बुराड़ी में बीते साल हुई वारदात की याद दिलाती है, जब एक ही परिवार के 11 लोगों ने कथित तौर पर किसी अंधविश्‍वास के चक्‍कर में आकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। मरने वालों में घर की बुजुर्ग से लेकर बच्‍चा और वह युवती भी शामिल थी, जिसकी शादी कुछ ही दिनों बाद होने वाली थी। अब ऐसा ही मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम में सामने आया है। हालांकि यहां पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें आत्‍महत्‍या की वजह आर्थिक तंगी बताई गई है।

यह घटना गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम की बताई जा रही है, जहां वैभव खंड में कृष्‍णा अपरा सोसाइटी की आठवीं मंजिल से एक पुरुष व दो महिलाओं के कूदने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि इमारत की आठवीं मंज‍िल से कूदने से पहले इन लोगों ने अपने दोनों बच्‍चों और पालतू खरगोश की भी हत्‍या कर दी। दोनों बच्‍चों की उम्र 13 से 17 साल बताई जा रही है।

सोसाइटी बिल्डिंग की आठवीं मंजिल से कूदने वाले पुरुष व एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि वे करीब डेढ़ महीने पहले ही यहां आए थे। वारदात के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्‍हें खुदकुशी करने वालों के फ्लैट के भीतर दो बच्‍चों के शव मिले। पुलिस को सुसाइड नोट घर की दीवार पर मिला, जिसमें आर्थिक तंगी का हवाला दिया गया है।

 

अगली खबर
Indirapuram Suicide Case: गाजियाबाद में 8वीं मंजिल से 2 महिलाओं के साथ कूदा शख्‍स, पहले ले ली बच्‍चों की जान Description: Indirapuram (Ghaziabad) Suicide Case: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक पुरुष व दो महिलाओं ने एक हाईराइज सोसाइटी की आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। इससे पहले उन्‍होंने दो बच्‍चों की भी जान ले ली।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...