बेटों के झगड़े में बीच-बचाव करने गई महिला, युवकों ने उतारा मौत के घाट

तमिलनाडु में एक महिला की युवकों ने सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह झगड़े में बीच-बचाव करने गई थी। युवकों ने महिला के पति को भी पीटा।

police
सांकेतिक फोटो 

नई दिल्ली: तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां चार युवकों ने कथित तौर पर एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही युवकों ने महिला के पति की भी पिटाई की। आरोपियों में दो कॉलेज के छात्र हैं। घटना रविवार को अविनाशी में घटी। मृतक की पहचान कोंडल जबकि घाटल की पलानिसामी के तौर पर की गई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस सतर्कता बरतते हुए चारों युवकों को पकड़ लिया है। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

युवकों ने मैदान में हमला किया

चारों युवकों की 35 वर्षीय कोंडल के तीन बेटों के साथ लड़ाई हो गई थी। इस बारे में जब कोंडल को पता चला तो वह अपने पति के साथ हस्तक्षेप करने गईं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक,  पुलिस ने कहा कि दंपति के तीन बेटों पर युवकों के एक समूह ने मदाथुपालयम में क्रिकेट खेलते वक्त हमला किया था। तीनों लड़कों के साथ युवाकों की पुरानी दुश्मनी थी। जब दंपति को लड़ाई के बारे में पता चला तो वो मैदान में दौड़े-दौड़े गए। उन्होंने युवकों से अपने बेटों के साथ मारपीट करने के बारे में पूछा। 

महिला की मौके पर ही मौत हो गई

पुलिस ने कहा कि इसके बाद दंपति और युवकों के बीच में तीखी बहस छिड़ गई। युवकों ने उसी दौरान कोंडल के सिर पर फर्श की टाइल्स मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवकों ने कोंडल के पति पर भी हमला किया, जिससे वह घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थान पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। इस बीच मृतक के परिजनों ने अस्पताल के सामने जमकर नाराजगी का इजहार किया। उन्होंने सड़क जाम कर युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर