Greno Murder: ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर से सनसनी, चेरी काउंटी सोसाइटी में पति-पत्नी की हत्या

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Nov 04, 2020 | 17:50 IST

Greater Noida Husband Wife murder:ग्रेटर नोएडा की चेरी काउंटी सोसाइटी के नौवें फ्लोर पर रहने वाले बिजनेसमैन दंपती के सिर पर मूर्ति से हमला कर हत्या कर दी गई, इस घटना से हड़कंप है।

GREATER NOIDA DOUBLE MURDER
प्रतीकात्मक फोटो 

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर की खबर से सनसनी मच गई, बुधवार को ये घटना सामने आई है, जहां लोग करवा चौथ पर्व की तैयारी कर रहे हैं वहीं चेरी काउंटी सोसाइटी के नौवें फ्लोर पर एक पति पत्नी की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई बताते हैं कि हत्या घर में रखी मूर्ति से की गई है यानि मूर्ति का वार कर दोनों पति पत्नी को मौत की नींद सुला दी गई।

बुधवार दोपहर दोनों के शव फ्लैट के अंदर मिले मृतक व्यापारी का नाम विनय गुप्ता बताया जा रहा है जो सहारनपुर के रहने वाले थे वहीं उनकी पत्नी नेहा मेरठ की थी, ये दंपत्ति जल्दी ही इस सोसाइटी में रहने आए थे इससे पहले ये दोनों लोग गाजियाबाद के सूर्यनगर रामप्रस्थ इलाके में भी रह रहे थे।

 बुजुर्ग के बेटे के अनुसार वह घर पहुंचे तो दरवाजा खुला हुआ था और अंदर दोनों की लाश पड़ी थी दोनों के सिर पर घर में रखी मूर्तियों से वार किए गए थे इस घटना के बाद पूरे घर में खून फैला था।

घटना की जानकारी मिलने के बाद बिसरख कोतवाली पुलिस, डॉग्स स्क्वाड, फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम और क्राइम ब्रांच के लोग मौके पर पहुंचे इस डबल मर्डर के बाद हाउसिंग सोसाइटी में सनसनी है लोग कयास लगा रहे हैं कि हत्या के पीछे हत्यारों का मकसद क्या था दोनों की हत्या के बाद उनके परिजन सोसाइटी पहुंच गए हैं।

दोनों दंपती सोसाइटी के फ्लैट में अकेले रहते थे

बताते हैं कि दोनों दंपती सोसाइटी के फ्लैट में अकेले रहते थे और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ग्रोसरी की दुकान करते थे पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि हमलावर मंगलवार रात फ्लैट में घुसे और घर में रखी मूर्तियों से दंपती के सिर पर हमला कर दोनों की हत्या कर दी, हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बताया कि हर एंगल से इस हत्या मामले की जांच की जा रही है सोसाइटी में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर