Delhi : कनॉट प्लेस में करता था स्नैचिंग, पुलिस ने CCTV की मदद से पकड़ा

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Nov 17, 2021 | 18:01 IST

Delhi Crime : पुलिस ने जब वारदात वाली जगह की सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें स्नैचर बाइक पर वारदात को अंजाम देता दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस ने बाइक के नंबर का पता लगाया।

Delhi : Police nabs snatcher with help of CCTV
कनॉट में स्नैचिंग करने वाला पकड़ा गया। -प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • कनॉट प्लेस के आस-पास मोबाइल स्नैचिंग करता था आरोपी
  • पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से बाइक की पहचान की
  • राजधानी दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी का वासी है आरोपी

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने कनॉट प्लेस इलाके में स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम अर्पण है। इसके पास से 4 स्नैचिंग किए गए फोन बरामद किए गए हैं। दरअसल, 16 नवंबर को दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में फोन स्नैचिंग की 2 वारदातों को अंजाम दिया गया था जिसको लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। 

सीसीटीवी फुटेज में दिखा स्नैचर

पुलिस ने जब वारदात वाली जगह की सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें स्नैचर बाइक पर वारदात को अंजाम देता दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस ने बाइक के नंबर का पता लगाया। यह पता आर्यन विल्सन नाम के शख्स का निकला। पुलिस ने आर्यन से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि वह पहले एक अपराध में शामिल रह चुका है। उसे सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

स्नैचर का है आपराधिक रिकार्ड

आर्यन ने बताया कि उसके साथी अर्पण ने सीसीटीवी में दिख रही मोटरसाइकिल का इस्तेमाल वारदात को अंजाम देने के लिए किया है। जिसके बाद पुलिस ने सरिता विहार से अर्पण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की जांच में पता चला है कि अर्पण दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी का वासी है और वह 20 आपराधिक मामलों में शामिल है। उसने कनॉट प्लेस के एक रेस्तरां में काम भी किया है। वह पंडारा रोड पर सर्वेंट क्वार्टर में रहता था। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल होने वाली बाइक और एक स्कूटी को भी बरामद कर लिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर